Tuesday - 30 November 2021 - 8:11 PM

वानखेड़े पर नवाब मलिक का एक और आरोप, पेश किया निकाहनामा

जुबिली न्यूज डेस्क

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े  के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने मोर्चा खोल दिया है। पिछले दिनों उनका बर्थ सर्टिफिकेट जारी किया और अब उनका निकाहनामा पेश किया है।

मलिक ने दावा किया है कि एनसीबी अधिकारी वानखेड़े का साल 2006 में निकाह हुआ था। बुधवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, ”7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े और सबना कुरैशी का अंधेरी (पश्चिम) मुंबई के लोखंड वाला परिसर में निकाह हुआ था।”

मलिक ने आगे लिखा, ”मेहर की रकम 33000 रुपये थी। गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था।”

मालूम हो मलिक ने बीते दिनों समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट जारी करते हुए उन्हें ‘समीर दाऊद वानखेड़े’ बताया था, जिस पर सोमवार को समीर मलिक के पिता ने कहा था कि उनका नाम ज्ञानदेव है न कि दाऊद।

यह भी पढ़ें : रामदेव को एलोपैथी विवाद में HC से झटका, कहा- आरोप सही या गलत, ये बाद…

यह भी पढ़ें : लालू के ‘भकचोन्हर’ वाले बयान पर भड़कीं मीरा कुमार ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  सत्यपाल मलिक ने 300 करोड़ के घूस ऑफर मामले में मांगी माफी, जानिए क्या कहा?

एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका बेटा समीर महाकाव्य ‘महाभारत’ के अभिमन्यु की तरह है जो दुश्मनों से घिरा हुआ है, लेकिन वह अर्जुन की तरह इस ‘चक्रव्यूह’ से बाहर आ जाएगा।

नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए समीर के पिता ने कहा कि एनसीपी नेता बहुत निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

वहीं मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं और उनका असली नाम ‘समीर दाऊद वानखेड़े’ है।

एक क्षेत्रीय समाचार चैनल से बात करते हुए समीर के पिता ने कहा, “यह बिल्कुल झूठ है कि मेरा नाम दाऊद वानखेड़े है। मुझे लगता है कि समीर वानखेड़े के उस जन्म प्रमाण पत्र को जारी करने और हमें बदनाम करने के पीछे मलिक का कुछ दुर्भावनापूर्ण इरादा है। मेरा नाम मेरे जन्म से ही ज्ञानदेव वानखेड़े है और आज भी वही है।”

समीर वानखेड़े ने गैरकानूनी तरीके से फोन टैप कराए : नवाब मलिक

वहीं मंगलवार को नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर गैरकानूनी रूप से फोन टैप करने का आरोप भी लगाया और कहा कि वह अधिकारियों के ‘गलत कार्यों’ पर एक पत्र एजेंसी के प्रमुख को सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें :  बुद्ध पर ज्ञान तो ठीक,समर्पण भाव भी दिखना चाहिए  

यह भी पढ़ें :  मेजबानी की भूमिका के लिए तैयार है इकाना स्टेडियम

नवाब मलिक ने कहा, ” वानखेड़े मुंबई और ठाणे के दो लोगों के जरिए कुछ लोगों के मोबाइल फोन पर गैरकानूनी तरीके से नजर रख रहे हैं।”

नवाब मलिक अपने दामाद की गिरफ्तारी के बाद से लगातार समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वानखेड़े ने पुलिस से उनके परिवार के सदस्य की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) भी मांगी थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com