Sunday - 17 January 2021 - 3:02 PM

IIT से निकले इंजीनियरों को डेढ़ करोड़ रुपये का सालाना ऑफर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. कोरोना काल में जब नौकरियों का आकाल पड़ गया है तब देश के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ने वाले मेधावी छात्रों के सामने सुनहरे भविष्य के बहुत शानदार ऑफर तैयार खड़े हैं. सालाना 70 लाख रुपये से लेकर एक करोड़ 48 लाख रुपये के सालाना पैकेज दिए जा रहे हैं.

दिल्ली, मुम्बई, चेन्नई, रुड़की, कानपुर, बीएचयू, गुवाहाटी और खड़गपुर की आईआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले मेधावियों में से करीब 50 इंजीनियरों को बहुत शानदार पैकेज पर काम करने का मौका मिलेगा.

जानकारी के अनुसार देश के इन नामी गिरामी इंजीनियरिंग कालेजों में प्लेसमेंट की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस बार देश-दुनिया की विभिन्न कम्पनियों ने इन कालेजों में ऑनलाइन सम्पर्क साधा है. यहाँ पढ़े इंजीनियरों को अमेरिका में एक करोड़ 48 लाख रुपये सालाना सैलरी मिलेगी. आईआईटी मुम्बई के एक इंजीनियर को ट्रेडिंग फर्म ओप्टीवर ने एक करोड़ 39 लाख रुपये सालाना सैलरी का ऑफर दिया है.

यह भी पढ़ें : युवक ने दूसरी जगह कर ली शादी तो प्रेमिका ने दुल्हन से लिया दर्दनाक इंतकाम

यह भी पढ़ें : नाईट कर्फ्यू के बावजूद BJP नेता ने पौत्री की सगाई में बुलाये छह हज़ार मेहमान

यह भी पढ़ें : योगी के दौरे से मायानगरी में चढ़ा सियास पारा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

इंजीनियरों का ऑनलाइन इन्टरव्यू लेने के बाद कम्पनियों ने 70 लाख से 80 लाख सालाना सैलरी का ऑफर दिया है. MTX ग्रुप की अधिकारी अंकिता सिन्हा ने बताया कि हमारी कम्पनी 45 से 50 छात्रों का चयन करेगी. आईआईटी रुड़की में सबसे अधिक ऑफर 80 लाख रुपये का दिया गया है. सबसे ज्यादा इंजीनियरों को ऑफर देने वाली कम्पनी माइक्रोसॉफ्ट है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com