Sunday - 17 January 2021 - 1:47 PM

युवक ने दूसरी जगह कर ली शादी तो प्रेमिका ने दुल्हन से लिया दर्दनाक इंतकाम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. बिहार के नालंदा जिले में रिश्तों से उपजी नफरत ने दुल्हन की ज़िन्दगी में अँधेरा करने का ऐसा खेल खेला कि जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. नालंदा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बजाय दूसरी जगह शादी कर ली तो इससे नाराज़ प्रेमिका ने सोती हुई दुल्हन के न सिर्फ बाल काट दिए बल्कि उसकी आँखों में फेवीक्विक भी डाल दिया.

आँखों में फेवीक्विक पड़ते ही दुल्हन ने शोर मचाना शुरू कर दिया इससे घर वाले दौड़कर आ गए और प्रेमिका मौके पर ही पकड़ी गई. घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई की और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार नालंदा के रहने वाले गोपाल राम की पहली दिसम्बर को शेखपुरा में शादी हुई थी. शादी के बाद दुल्हन घर पहुँची तो गोपाल की प्रेमिका को इसकी जानकारी हुई. वह बदला लेने के लिए अपने प्रेमी के घर पहुँच गई और दुल्हन के सोने का इंतज़ार करने लगी.

यह भी पढ़ें : नाईट कर्फ्यू के बावजूद BJP नेता ने पौत्री की सगाई में बुलाये छह हज़ार मेहमान

यह भी पढ़ें : योगी के दौरे से मायानगरी में चढ़ा सियास पारा

यह भी पढ़ें : यूपी में दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा बालू से भरा ट्रक, 8 की मौत

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

प्रेमिका की क्योंकि दूल्हा की बहन से भी दोस्ती थी इसलिए किसी ने उस पर शक नहीं किया. सारे लोगों के सो जाने के बाद उसने सोई हुई दुल्हन के बाल काटने के बाद उसकी आँखों में फेवीक्विक दाल दिया. फेवीक्विक पड़ते ही वह दर्द से कराह उठी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इससे सभी घर वालों की आँख खुल गई और वह वहां से भाग नहीं पाई.

पुलिस ने दुल्हन को अस्पताल में दाखिल करा दिया है और प्रेमिका को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ चल रही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com