Saturday - 3 December 2022 - 9:25 PM

मैंने नहीं देखा मोदी जी से बड़ा कोई श्रोता, बोले अमित शाह

जुबिली न्यूज डेस्क

मैंने आज तक पीएम मोदी जी से बड़ा श्रोता कोई नहीं देखा है। वो लोगों को बहुत एकाग्रता और धैर्य से सुनते हैं। वे समाज को ही अपना परिवार समझकर आगे बढ़े हैं। वो हमेशा रचनात्मक तरीके से और उच्च लक्ष्यों के लिए सोचते हैं। वो देश के लिए सबसे अधिक सोचते हैं।

यह बातें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कही। प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में बीस साल पूरा होने के मौके पर दिल्ली में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू की किताब ‘मोदी@20- ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ का विमोचन के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की ढेरों खूबियां गिनाई।

यह भी पढ़ें : UP के अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वाले बनेंगे गैजेटेड अधिकारी, जानिए पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें : अब इस मामले में आज़म के बेटे अब्‍दुल्‍ला और पत्‍नी तंजीन के खिलाफ जारी हुआ वारंट

यह भी पढ़ें : MP के शिक्षा मंत्री की बहू ने लगाई फांसी, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

इस अवसर पर अमित शाह ने कहा, ” प्रधानमंत्री मोदी को जब भूकंप प्रभावित राज्य गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया गया तो उन्हें पंचायत चलाने का भी अनुभव नहीं था। बावजूद इसके उन्होंने राज्य को काफी कुशलता से चलाया बल्कि लगातार जीत भी हासिल की”

शाह ने कहा, “सीएम बनने के बाद मोदी जी ने बड़े ही संवेदनशील तरीके से समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए योजनाएं कैसे बन सकती हैं, और उन्हें लोगों तक कैसे पहुंचाया जा सकता है, उसका उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया।”

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा- ” मोदी जी की योजनाओं का अनेक प्रकार से विश्लेषण हो सकता है, लेकिन मोदी जी ने योजनाओं को लोक कल्याण के लिए बनाया। गुजरात के कृषि महोत्सव के मॉडल का जो अध्ययन करेगा, उसको मालूम पड़ेगा कि परिवर्तन किस प्रकार से आता है।”

मोदी की ख़ूबियां गिनाते हुए शाह ने आगे कहा, ” पहले की सरकार के लिए कहा जाता था कि वो पॉलिसी पैरालिसिस वाली सरकार है। मोदी जी ने आठ साल में नीति कैसे निर्धारित हो सकती हैं, इसके लिए उन्होंने विश्व के सामने अध्ययन के लिए ढेर सारी सामग्री उपलब्ध कराई है।

यह भी पढ़ें :  विदेशी चंदा मामले में CBI के रडार पर हैं गृह मंत्रालय के अधिकारी 

यह भी पढ़ें :  जानिए कौन से दर्द में की जाती है गर्म या ठंडी सिकाई

यह भी पढ़ें :  भारी तबाही की आशंका के साथ आंध्र प्रदेश की तरफ बढ़ रहा है असानी

गृहमंत्री ने कहा, मोदी सरकार लोगों को अच्छा लगे ऐसे फैसले नहीं लेती है, बल्कि मोदी सरकार ऐसे फैसले लेती है, जो लोगों के लिए अच्छे हों। वोट के लिए वो राजनीति नहीं करते हैं।”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com