Friday - 5 June 2020 - 6:23 PM

शर्मनाक : स्टेडियम में दर्शक के बजाये SEX डॉल को बैठा दिया

स्पेशल डेस्क

आमतौर स्टेडियम में कोई भी मुकाबला हो तो उसे देखने के लिए दर्शक पहुंचते हैं लेकिन दक्षिण कोरिया में खाली स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था लेकिन दर्शक दीर्घा में खाली जगहों को भरने के लिए बेहद अजीब चीज का इस्तेमाल किया गया है। जानकारी के मुताबिक वहां दर्शकों की जगह सेक्स डॉल को बैठा दिया गया है।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार ऐसा केवल कोरोना वायरस की वजह से किया गया है। बता दें कि कोरोना के चलते इस समय स्टेडियम में दर्शकों के आने पर बैन है। ऐसे में आयोजकों ने मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में सेक्स डॉल को खाली जगह रखा गया।

इतना ही नहीं उन्हें टीशर्ट तक पहनायी गई और हाथ में बैनर भी था। जिसमें सेक्स-टॉय विक्रेता का लोगो भी लगा हुआ था। इस पूरी घटना पर क्लब की कड़ी आलोचना हो रही है। इसके बाद वहांं के अधिकारियों की समिति ने क्लब पर 10 करोड़ वोन ( लगभग 81 हजार डॉलर) का जुर्माना लगाया है।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े : श्रीलंका के बाद इस देश ने दिखाई IPL में दिलचस्पी

देश की शीर्ष लीग के अधिकारियों ने इस घटना पर हैरानी जताते हुए कहा कि इस क्लब ने महिला फैन को अपमानित किया है। पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग इसपर अपनी राय भी रखे हैं। उधर क्लब ने इसपर अपनी सफाई दी है। क्लब के अनुसार उनसे ऐसा गलती से हो गया है।

यह भी पढ़े :गेंद को चमकाने के लिए लार पर क्यों लग सकता है बैन

क्लब ने कहा कि पुतले रखने के लिए कहा गया था लेकिन बदले में सेक्स डॉल लग गई है। इसपर क्लब ने पूरे विश्व के फैंस ने माफी मांगी है। क्लब ने कहा है कि इस मुश्किल वक्त में हम माहौल को हल्का रखना चाहते थे, लेकिन जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में हुआ है. हम इस बारे में गंभीरता से सोचेंगे कि जो हुआ ऐसा दोबारा न हो, इसके लिए हम माफी मांगते हैं। बता दें कि रविवार को एफसी सिओल की टक्कर ग्वांगजू से थी लेकिन स्टेडियम के स्टैंड में दर्शकों के बजाये सेक्स डॉल नजर आई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com