Thursday - 4 June 2020 - 9:59 AM

कमर्शियल टैक्स रिटायर्ड ऑफिसर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश अष्टम स्थापना दिवस समारोह संपन्न

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। कमर्शियल टैक्स रिटायर्ड ऑफिसर्सि एशोसियेशन उत्तर प्रदेश (कामरान) का अष्टम स्थापना दिवस समारोह राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह में आयोजित किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों तथा उत्तरांचल एवं दिल्ली में निवासरत सदस्यों ने भी प्रतिभाग किया।

समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि दीपक त्रिवेदी अध्यक्ष (राजस्व परिषद) दीप प्रज्वलन के साथ हुआ इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉक्टर ए के त्रिपाठी डायरेक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ रवि कालरा अध्यक्ष अर्थ जेवियर्स फाउंडेशन, गुरुग्राम तथा अन्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर कामरान की गतिविधियों की रिपोर्ट महासचिव जितेंद्र बहादुर द्वारा प्रस्तुत की गई तथा शासन से सदस्यों को मिलने वाली चिकित्सा व्यय प्रतिपूर्ति में आने वाली दिक्कतों का जिक्र करते हुए इस व्यवस्था में शासन स्तर से ऐसे दिशा निर्देश निर्गत कराये जाने की प्रार्थना की गई, जिससे कि मिलने वाली प्रतिपूर्ति के लिए अनावश्यक भागदौड़ ना करना पड़े तथा इसमें कोई अवरोध न उत्पन्न हो।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि दीपक त्रिवेदी ने अपने संबोधन में (कामरान) के द्वारा किए गए कार्यों तथा उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे इस विभाग को कमिश्नर के पद पर रहते हुए बहुत नजदीक से देखा है कि विभाग के अधिकारी बड़े ही परिश्रम एवं लगन से कार्य करते हैं यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि वह सेवानिवृत्त के बाद और अधिक जोर से सामाजिक कार्य में लगे हैं।

विशिष्ट अतिथि डॉ एके त्रिपाठी डायरेक्टर (राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ) ने एसोसिएशन के सदस्यों को अपने को स्वस्थ रखने के कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए उन्होंने कहा आप स्वस्थ हैं तो जीवन में सबकुछ है हर चीज का आनंद ले सकते हैं अन्यथा सब धरा का धरा रह जाएगा।

इस अवसर पर गुरुग्राम से आए (अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन) के अध्यक्ष रवि कालरा भी उपस्थित थे जो अपने को सामाजिक कार्यों के प्रति पूरी तरह समर्पित रखते हैं उनकी उपस्थिति तथा संबोधन ने उपस्थित सदस्यों में प्रेरणा और स्फूर्ति प्रदान की।

यह भी पढ़ें : बुंदेलखंड के परमार्थ को मिला देश का पहला पुरस्कार

यह भी पढ़ें : तो 2022 के चुनाव का ट्रेलर होगा रामपुर का उपचुनाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com