Sunday - 29 January 2023 - 4:53 AM

नीतीश के विधायक का बड़ा आरोप, डिप्टी सीएम ने 30 लाख…

जुबिली न्यूज डेस्क

बिहार में भाजपा और जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बिहार के डिप्टी सीएम पर बड़ा आरोप लगाया है।

गोपाल मंडल ने भाजपा कोटे से डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर 30 लाख रूपये वसूली का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भागलपुर वसूली के लिए ही आते हैं।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और जदयू के विधायक गोपाल मंडल.

मंडल ने कहा कि उप मुख्यमंत्री लोजपा नेता से हर महीने सोने से भरा थैला और मोटी रकम की वसूली करने के लिए भागलपुर पहुंचते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उपमुख्यमंत्री मेरे क्षेत्र में आएं और मेरे विरोधियों के साथ बैठक कर चले गए, पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं। इससे जनता के बीच गलत संदेश जाता है।

सम्राट पर भी भड़के गोपाल मंडल

जदयू विधायक के इस बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। उनके बयान पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी द्वारा विरोध जताए जाने के बाद गोपाल मंडल मंत्री पर भी भड़क गए।

यह भी पढ़ें : तालिबान बोला- अब किसी अफगानी को देश नहीं छोड़ने देंगे

यह भी पढ़ें : अस्पताल में भर्ती नुसरत जहां ने डॉक्टर्स से की ये खास रिक्वेस्ट

यह भी पढ़ें : कोरोना के नये मामलों में फिर दिखी तेजी, 47 फीसदी की बढ़ोत्तरी

यह भी पढ़ें : अब चीन मचा रहा शोर, कहा- US लैब से फैला कोरोना

जदयू विधायक ने कहा कि सम्राट चौधरी दलबदलू नेता हैं। उनमें चुनाव लडऩे का दम ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार पर बोलने वाले सम्राट को जदयू ने ही एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया था। बाद में वो मांझी जी के साथ चले गए वहां भी अधिक दिन नहीं रहे अब भाजपा में हैं।

गोपाल मंडल का विवादों से है पुराना नाता 

गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता है। वह अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही अपने पैतृक गांव में वह आर्केस्ट्रा के एक आयोजन के दौरान प्रोग्राम में लड़कियों संग ठुमके लगते नजर आए थे। उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें : नारायण राणे मामले में सामने आए वीडियो ने शिवसेना की बढ़ाई मुश्किलें

यह भी पढ़ें : काबुल से भारत आए यात्रियों में 16 कोरोना पॉजिटिव

वीडियो में विधायक डांसर्स के साथ ठुमका लगाते दिख रहे थे, लेकिन उन्होंने ठुमके लगाने की बात से इनकार किया था और बताया था कि लड़कियां सेल्फी लेना चाहती थीं। उनका उसी में हाथ उठ गया और लोग ठुमका लगाने की बता रहे हैं।

इसके अलावा बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे रोहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ें : घोटाले से अछूता नहीं रहा कुम्भ भी, आपदा राहत का पैसा भी हजम, CAG रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस के अंदरखाने चल रही सरकार का कैप्टन बदलने की तैयारी

जेडीयू विधायक ने कहा था कि, “प्रधानमंत्री ने कह दिया तो पांडे को लगा कि वह जीत गए। एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स होना चाहिए। कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी। हमको टोका तक नहीं। इसलिए उनका प्रचार नहीं किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com