Friday - 3 February 2023 - 11:15 AM

अस्पताल में भर्ती नुसरत जहां ने डॉक्टर्स से की ये खास रिक्वेस्ट

जुबिली न्यूज डेस्क

बंगाल से टीएमसी सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके लिए वह प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। कहा जा रहा है कि गुरुवार यानी 26 अगस्त तक उनका बेबी इस दुनिया में आ सकता है।

कुछ दिनों पहले नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रही थीं। उनके पार्टनर निखिल जैन से उनके अनबन की खबरें भी हेडलाइन्स बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।

यश दासगुप्ता से रिलेशन के चर्चे

पहले खबरें थीं कि नुसरत जहां की डिलिवरी के बारे में अगस्त लास्ट या सितंबर तक होगी। आनंद बाजार पत्रिका के अनुसार, बुधवार को खबर आई कि नुसरत जहां प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई हैं। 26 अगस्त को उनकी डिलिवरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : नारायण राणे मामले में सामने आए वीडियो ने शिवसेना की बढ़ाई मुश्किलें

यह भी पढ़ें : काबुल से भारत आए यात्रियों में 16 कोरोना पॉजिटिव

बीते दिनों नुसरत की बेबी बंप की तस्वीरें और प्रेग्नेंसी की खबरें भी सुर्खियां बनी थी। वहीं उनकी और निखिल जैन की शादी टूटने की रिपोर्ट्स भी हेडलाइन्स में रह चुकी हैं।

फिलहाल खबरें हैं कि नुसरत यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। आनंद बाजार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार ,नुसरत जहां ने डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि डिलिवरी के दौरान यश को साथ रहने दिया जाए।

यह भी पढ़ें : कोरोना के नये मामलों में फिर दिखी तेजी, 47 फीसदी की बढ़ोत्तरी

यह भी पढ़ें : अब चीन मचा रहा शोर, कहा- US लैब से फैला कोरोना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)

2019 में की थी निखिल जैन से शादी

सांसद नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन से टर्की में शादी की थी। उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने दावा किया कि यह शादी भारतीय कानून के तहत अवैध है।

इसके बाद उनके पति निखिल जैन ने भी बयान दिया था कि नुसरत हमेशा रजिस्टर्ड शादी से इनकार करती रहीं। उन्होंने यह भी बताया था कि अगस्त 2020 से नुसरत का रवैया बदलना शुरू हो गया था। इसके बाद वह नवंबर में सामान लेकर घर छोड़ गई थीं।

यह भी पढ़ें : मन्दिर में भरा मांग में सिन्दूर मन भर गया तो अब दूसरी शादी की तैयारी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कल्याण सिंह ने बताया था कहाँ झुकता है उनका सर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com