Thursday - 29 September 2022 - 11:07 AM

योगी ने मायावती पर कसा तंज, कहा-ये बीएसपी है या मुस्लिम…

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर देवरिया के एक चुनावी जनसभा में जमकर हमला बोला।

बसपा द्वारा कई सीटों पर मुस्लिम उम्मीदवार खड़े किए जाने पर सवाल उठाते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बसपा के प्र्रत्याशियों की सूची को देखकर लगा कि कहीं यह मुस्लिम लीग की सूची तो नहीं है।

यह भी पढ़ें :  187 वर्ष के लंबे इंतजार के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में मढ़ा गया सोना 

यह भी पढ़ें : लड़कियों पर शादी की उम्र थोपना गलत : RSS महिला विंग 

यह भी पढ़ें :   क्या यूक्रेन पर परमाणु हमला करेंगे पुतिन?

योगी ने कहा कि बीजेपी ने सामाजिक न्याय के आधार पर हर जाति, हर वर्ग, मत के नेता को प्रत्याशी बनाया। वहीं सपा की सूची में पेशेवर दंगाई, पेशेवर माफिया, धमकीबाज, व्यापारियों का शोषण, दंगा करने वाले और आतंकवाद का खुलेआम समर्थन करने वाले लोग स्थान पाते हैं, लेकिन जब मैंने बसपा की सूची को देखा तो समझ ही नहीं पाया कि यह सूची बसपा कि मुस्लिम लीग की है।

उन्होंने कहा, पहली ही सूची में बसपा ने 29 मुसलमानों को टिकट देकर आखिर क्या साबित करने का प्रयास किया। टिकट देना हर राजनीतिक दल का दायित्व और अधिकार है लेकिन वोट बैंक बनाने के लिए हम टिकट बाटें यह अनर्थ है। इसको रोका जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  डंके की चोट पर : बम घरों पर गिरें कि सरहद पर, रूह-ए-तामीर ज़ख़्म खाती है

यह भी पढ़ें :  नेपाल में हिंदू राष्ट्र की बहाली के लिए जरूरी हैं योगी

यह भी पढ़ें :  कौन है यूक्रेन की ‘सबसे खूबसूरत हसीना’ जिसने रूस के खिलाफ उठाई है बंदूक

सीएम योगी ने कहा, आप किसी को भी टिकट दे सकते हैं लेकिन सूची यह साबित करती है कि जो काम पहले तुष्टिकरण की नीति पर चलकर सपा करती थी उसका वो ठेका लगता है कि अब बहनजी ने ले लिया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने कारनामों के लिए जानी जाती है। गुंडागर्दी, अराजकता, धमकी, व्यापारियों का पलायन इसी मानसिकता के साथ इस बार भी चुनावी मैदान में उतरी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com