Sunday - 27 November 2022 - 8:40 AM

कौन है यूक्रेन की ‘सबसे खूबसूरत हसीना’ जिसने रूस के खिलाफ उठाई है बंदूक

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। रूस और यूक्रेन के बीच जंग को चार दिन होने जा रहे हैं। जहां एक ओर यूक्रेन रूस को रोकने के लिए पूरा जोर लगा रहा है तो दूसरी ओर रूसी सैनिकयूक्रेन की धरती को तहस-नहस करने में लग गए है लेकिन यूक्रेन से साफ कर दिया है कि वो इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाले हैं और आखिरी दम तक लड़ते रहेगे।

यूक्रेन के लोग अब खुद हथियार उठाकर अपनी सुरक्षा और रूस को जवाब देने में लगे हुए है। इसका ताजा उदाहरण है यूक्रेन की सांसद किरा रुडिक, जिन्होंने रूस से लडऩे की तैयारी कर डाली है और उसको जवाब देने के लिए खुद हथियार उठा लिया है।

इसके बाद अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल यूक्रेन की सबसे खूबसूरत महिला और पूर्व मिस यूक्रेन ने भी बंदूक थाम ली। साल 2015 में मिस यूक्रेन का खिताब जीत चुकीं अनास्तासिया लेना की बंदूक थामे तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें  : कच्चा तेल 100 डॉलर के पार जाने से भारत में बढ़ सकती है 1% मंहगाई : रिपोर्ट

यह भी पढ़ें  :  यूक्रेन-रूस जंग की आंच पहुंची फिरोजाबाद, 1200 करोड़ के नुक्सान के आसार

यह भी पढ़ें  :  यूक्रेन : राजधानी कीव की सड़कों पर छिड़ी जंग

उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अनास्तासिया लेना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि कब्जे की नियत से जो भी यूक्रेन सीमा के भीतर घुसेगा, मारा जाएगा। अनास्तासिया ने एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि ‘हमारी (यूक्रेन) की सेना जिस तरह लड़ रही है, नाटो को यूक्रेन में शामिल होने के लिए अप्लाई करना चाहिए। अनास्तासिया ने सैनिकों के साथ चलते यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की की फोटो भी शेयर की और उन्हें एक ‘सच्चा और मजबूत नेता’ बताया।

इससे पहले यूक्रेन की सांसद किरा रुडिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूक्रेन का हर पुरुष और महिला रूसी दमनकारियों के आगे हथियार उठाने के लिए तैयार है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com