Wednesday - 15 July 2020 - 2:16 PM

मायावती से क्यों खफा है प्रियंका, दे डाली नसीहत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ प्रियंका गांधी इस समय यूपी में ज्यादा सक्रिय है। इस वजह से यूपी में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इतना ही नहीं प्रियंका की सक्रियता से बीजेपी ही नहीं मायावती भी डरी नजर आ रही है।

आलम तो यह है कि बीजेपी को लेकर मायावती का नजरिया पहले से बदला हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही मायावती ने कई मौकों पर बीजेपी की आलोचना के बजाये तारीफ करना ज्यादा पसंद किया है। मायावती बीजेपी पर कम कांग्रेस पर ज्यादा हमलावर नजर आ रही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए एक बार फिर बीजेपी की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस की कड़ी आलोचना भी की है। दरअसल चीन के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग चल रही है।

इस वजह से मायावती ने इस मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ठ  किया है। उन्होंने कहा कि चीन के मुद्दे पर हम भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साथ हैं। इसके फौरन बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती पर तंज किया है और एक ट्वीट में कहा है कि जैसे कि मैंने कहा था कि कुछ विपक्ष के नेता भाजपा के अघोषित प्रवक्ता बन गए हैं, जो मेरी समझ से परे है।

यह भी पढ़ें :कराची के स्टॉक एक्सचेंज में घुसे आतंकी, पांच नागरिकों की मौत

यह भी पढ़ें : दुनिया भर में एक करोड़ के पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

इस समय किसी राजनीतिक दल के साथ खड़े होने का कोई मतलब नहीं है। हर हिंदुस्तानी को हिंदुस्तान के साथ खड़ा होना होगा, हमारी सरजमीं की अखंडता के साथ खड़ा होना होगा। देश की सरज़मीं को गँवा डाले, उस सरकार के खिलाफ लडऩे की हिम्मत बनानी पड़ेगी।

बता दें कि मायावती ने कांग्रेस की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने सोमवार को कहा कि चीन के मुद्दे पर कांग्रेस के लोग बेहूदी बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में आपसी तू-तू, मैं-मैं करने से चीन को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : लादेन को “शहीद” कहना इमरान को पड़ा महंगा

यह भी पढ़ें : भारत-नेपाल विवाद : दस गज के लिए है लड़ाई

मायावती ने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठ हमने हमेशा देशहित के मुद्दों पर केंद्र सरकार का साथ दिया है। चीन के मुद्दे पर बसपा तो भाजपा की सरकार के साथ खड़ी है।

मायावती इस समय कई मुद्दों पर केंद्र सरकार के साथ नजर आ रही है। हालांकि जानकार इसके पीछे कुछ और वजह मान रहे हैं। यूपी के दलित वोटों पर कांग्रेस की निगाह लगी हुई है जिससे बसपा सुप्रीमो खुद को असहज मान रही है ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com