Wednesday - 8 July 2020 - 6:48 AM

कराची के स्टॉक एक्सचेंज में घुसे आतंकी, पांच नागरिकों की मौत

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पाकिस्तान के कराची स्थित स्टॉक एक्सचेंज में आतंकी हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी है। आतंकी अभी भी स्टॉक एक्सचेंज के भीतर मौजूद हैं। एक्सचेंज के अन्दर एक आतंकी मौजूद है बाकी तीन को मार गिराया गया है। इस आतंकी घटना में करीब 3 लोग घायल भी हुए हैं।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, सोमवार सुबह करीब 9 बजे इन आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज के गेट से अन्दर घुसते ही गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। अन्दर घुसने के लिए इन्होने गेट पर ही ग्रेनेड से एक धमाका किया। इससे 2 आम नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गयी है। रेंजर्स और पुलिस के जवान इमारत के अंदर घुस गए हैं और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि गेट पर ही तीन आतंकियों को मार दिया गया जबकि एक आतंकी को परिसर में घुसने के बाद मार दिया गया है। जबकि करीब छह घायलों को सिविल हॉस्पिटल कराची में एडमिट कराया गया है।

इस मामलें में कराची के आईजी का कहना है कि हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों के कपड़े पहने हुए थे, जो वो ऑफ ड्यूटी पर पहनते हैं। आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हमला किया और एक बैग ले जा रहे थे, जिसमें संभवत: विस्फोटक हो सकता है।

पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज से बात करते हुए पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के डायरेक्टर अबीद अली हबीब ने बताया कि स्टॉक एक्सचेंज के अंदर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। आतंकी पार्किंग एरिया से अंदर घुसे औरवहां मौजूद सभी लोगों पर फायरिंग करने लगे। आतंकवादियों ने रेलवे ग्राउंड पार्किंग क्षेत्र में घुसकर स्टॉक एक्सचेंज के मैदान के बाहर भी गोलीबारी की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com