Friday - 25 September 2020 - 8:46 AM

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किसने दी धमकी

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। शमी इस बार आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का भरोसा दिला रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां इन दिनों काफी परेशान है। हालांकि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां इस समय बोलचाल पूरी तरह से बंद है।

शमी अपने खेल पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के माध्यस से सोशल मीडिया पर  पोस्ट कर  खूब सुर्खियां हासिल कर रही है। हसीन जहां सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव नजर आती है। उन्होंने हाल में एक इंस्टाग्राम पर राम मंदिर को लेकर पोस्ट किया था।

इस पोस्ट की वजह से उनको काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। लोग उनके इस पोस्ट लोगों ने कमेंट करते हुए हसीन जहां को धमकियां दी गई थीं। हसीन जहां इस मामले को लेकर कोर्ट जा पहुंची है।

हसीन जहां ने कलकत्ता हाइकोर्ट में अपने और अपनी बेटी के लिए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन उसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़े : IPL : तो फिर रैना का CSK से गिर गया विकेट

यह भी पढ़े : खेल दिवस पर विशेष : दद्दा से इतनी बेरुखी क्यों

हसीन जहां ने इस बारे में बताया था, 5 अगस्त को मैंने सोशल मीडिया के जरिए राम मंदिर के भूमिपूजन की बधाई मैंने समस्त हिंदू भाइयों-बहनों को दी थी। इसी वजह से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेरे ऊपर कमेंट्स किए. मुझे और मर्डर और रेप की भी धमकी दी गई।

इसी के खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की है। मैंने अपनी शिकायत में कहा है कि ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। इसके बाद उन्हें कोर्ट से मदद की गुहार लगायी है। जानकारी के मुताबिक अगले सप्ताह उनकी याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

यह भी पढ़े :  IPL : रैना ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

यह भी पढ़े : अच्छी खबर : ऐसे मिलेगी खिलाड़ियों को अब सरकारी नौकरी

बता दें कि हसीन जहां और शमी दोनों इस समय अलग-अलग रहते हैं। इस वजह से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर यह बात कही है। इस वजह से शमी काफी दुखी थे। उन्होंने कहा था कि परिवार के झगड़े की वजह से अपनी बेटी से काफी समय से नहीं मिले हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com