Thursday - 3 December 2020 - 9:02 AM

बिहार में वोटिंग के बीच मतदाताओं से सोनू सूद ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

बिहार में पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार के लोगों को सोच समझकर मतदान करने की अपील की है।

सोनू सूद ने इस मौके पर पलायन का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि जिस दिन बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्यों में नहीं जाना पड़ेगा उस दिन देश की जीत होगी।

ट्वीटर पर अभिनेता सोनू सूद ने लिखा- जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना Folded hands।

यह भी पढ़ें : नए भूमि कानून का कश्मीर में हो रहा विरोध

यह भी पढ़ें : किस मामले में होगी सीएम त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ सीबीआई जांच ?

सोनू सूद की यह अपील बहुत मायने रखती है। तालाबंदी के दौरान उन्होंने प्रवासी मतदूरों की बहुत मदद की थी। महानगरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने से लेकर उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने तक में सूद ने बढ़चढ़कर अपनी भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा चुनाव: मायावती को लगा झटका, वोटिंग से पहले बसपा में बगावत

यह भी पढ़ें : दोस्तों संग डिनर पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल? शाहरूख ने दिया मजेदार जवाब

अब ऐन चुनाव के दिन उन्होंने बिहार के लोगों से सोच समझकर मतदान की अपील की है। इसके साथ ही पलायन और बिहार की बदहाली का मुद्दा भी उठाया है।

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। कोरोना महामारी के दौर में भी लोग वोट डालने पहुंच रहे हैं। मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में खड़े नजर आए।

यह भी पढ़ें : मायावती को क्‍यों फायदा दिला रही है बीजेपी

यह भी पढ़ें : अब छोटे कारोबारी SMS के जरिए भर सकेंगे GST रिटर्न

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com