Saturday - 28 January 2023 - 10:35 PM

शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने भेजा मीरा नायर को कानूनी नोटिस

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने मीरा नायर और नेटफ्लिक्स को उनकी वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वाय में एक दृश्य को लेकर कानूनी नोटिस भेजा है. इस वेब सीरीज के चौथे एपीसोड में धक्का देकर ताजिया गिरा देने का सीन फिल्माया गया है. इस दृश्य की वजह से शिया मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं. नोटिस में कहा गया है कि मीरा नायर अपनी वेब सीरीज से तुरंत ताजिये के अपमान वाला दृश्य हटायें और माफी मांगें वर्ना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से एडवोकेट सैय्यद मोहम्मद हैदर रिजवी ने मीरा नायर और नेटफ्लिक्स को भेजे नोटिस में कहा है कि ए सूटेबल ब्वाय वेब सीरीज में ताजिये का जानबूझकर अपमान किया गया है. ताजिये को सड़क पर गिराकर उसे तोड़ने का सीन फिल्माया गया है. यह दृश्य बहुत आपत्तिजनक है और इससे शिया मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं.

नोटिस में कहा गाय है कि अगर वेब सीरीज का यह सीन नहीं हटाया जाता है और निर्माता मीरा नायर और वितरक सार्वजनिक माफी नहीं मांगते हैं तो आईपीसी की धारा 295 ए के तहत कार्रवाई की जायेगी. अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और सूचना मंत्री अनुराग ठाकुर को भी इस नोटिस की प्रति भेजी गई है.

यह भी पढ़ें : उज्जैन के जेल अधिकारियों ने किया कैदी का अपराधिक इस्तेमाल

यह भी पढ़ें : भारतीय मछुआरे की हत्या मामले पाकिस्तान के राजनयिक तलब

यह भी पढ़ें : भारतीय सीमा पर चीन की फिर बढ़ी चहलकदमी, भारत सतर्क

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बाहुबली को दूरबीन से तलाश करता बाहुबली

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com