Monday - 6 April 2020 - 10:03 AM

संबंध खराब होने पर मां-बेटी को दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर रोंगटे खड़े हो जाए

स्पेशल डेस्क

पश्चिम बंगाल के न्यू बैरकपुर में एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है। जहां पर मां-बेटी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया है। पूरी घटना को पूर्वी मिदनापुर जिले की बतायी जा रही है। 18 फरवरी को जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने रविवार को दो लोगों को इस मामले में दबोच लिया है।

यह भी पढ़ें : सरकारी योजनाओं पर मंदी का असर!

इस मामले में पुलिस ने बयान देते हुए कहा है कि हत्या पूरी योजना के साथ की गई है। पुलिस ने कहा कि पूरी घटना तब प्रकाश में आई जब हल्दिया के पास दुर्गा चौक की हल्दी नदि के किनारे पर मां-बेटी के जले शव मिले। इसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें : …तो क्या एएमयू की छात्राओं के कारण बवाल हुआ

पूर्वी मिदनापुर की एसपी इंदिरा मुखर्जी का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि मरने वालों की पहचान कर ली गई है। मां का नाम रमा डे जबकि बेटी का नाम रिया डे है। दोनों ही बैरकपुर के रहने वाले थे। दूसरी ओर पकड़े गए आरोपी का नाम शेख सद्दाम हुसैन और मंजूर आलम मुलीक है।

कहा जा रहा है कि रिया के हुसैन के साथ रिश्ते में थे लेकिन रिश्ते खराब होने के बाद हुसैन ने पूरी योजना के साथ मिलकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस प्रकरण में 13 लोगों की एक एसआईटी गठित की गई है।

यह भी पढ़ें : सरकारी योजनाओं पर मंदी का असर!

पुलिस की पूरी टीम जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या पहले बेहोश या उनका बलात्कार तो नहीं किया गया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com