Saturday - 8 May 2021 - 1:37 AM

घर में है तीन जवान बेटियां और पिता पर सवार है कुछ और ही…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। यूपी के बरेली में एक पिता की तीन लड़कियां है और अभी तक किसी की शादी नहीं हुई लेकिन पिता पर चौथी शादी का भूत सवार है। दरअसल 65 साल के व्यक्ति की पहले दो पत्नियों की मौत हो गई थी।

इसके बाद पिता ने मौका देकर तीसरी शादी कर डाली। रोचक बात यह है कि जिस लड़की से उन्होंने तीसरी शादी की उसकी उम्र केवल 25 साल की है लेकिन हद तब हो गई जब पिता चौथी शादी करने की जिद पर अड़ गया है।

उधर इसकी तीन बेटियां भी शादी के काबिल हो चुकी है लेकिन पिता को उसकी कोई चिंता नहीं है। पिता की इस हरकत में बड़ी बेटी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और एसएसपी दफ्तर पहुंचकर इसकी शिकायत की है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका ने योगी को ललकारा, बोलीं-मैं इंदिरा की पोती हूं

यह भी पढ़ें : CM योगी के बाद हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को बम से उड़ाने की धमकी

हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बेटी ने पिता इस हरकत पर लगाम लगाने के लिए पुलिस से गुहार लगायी है।

पिता के दो जवान बेटे भी है। पिता की उम्र 65 साल है और अब उन्होंने बिहार की 25 साल की महिला से शादी कर ली है। पिता अब चौथी शादी करने का मन बनाया है और इसको लेकर उसने तैयारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : नेपाल से तनाव की वजह से बंगाल नहीं भेजेगा नेपाल को ये फल

यह भी पढ़ें : यूपी के इन 6 जिलों में बढ़ा कर्फ्यू का टाइम

बेटी का साफ कहना है कि पिता उसकी उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कराना चाहते हैं। इसके साथ सम्पति में कोई हिस्सा नहीं दे रहे हैं। इस पूरे मामले पर सीओ-2 सीमा यादव ने बारादरी इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com