Saturday - 13 August 2022 - 3:40 PM

Video : क्लास में महिला टीचर बच्चों से कराती थी ये काम और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। मौजूदा वक्त में हर कोई सोशल मीडिया का हिस्सा बनना पसंद करता है। दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को हर तरह की खबर बेहद कम वक्त में मिल जाती है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म है।

फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्सएप्प सबसे ज्यादा चलाया जाता है। लोग इन प्लेटफॉर्म को अपने मोबाइल फोन पर आसानी से चलाते हैं और दोस्तों से घंटों बात करते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाये ये किसी को पता नहीं होता। कुछ लोग तो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करते रहते हैं।

आज हम आपके सामने एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये जो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातर चल रहा है और ट्रेंड भी खूब हो रहा है। दरअसल ये वीडियो एक स्कूल टीचर है जो क्लास में बच्चों से हाथ-पैर दबवा रही थी, वीडियो वायरल होने के बाद हुई उसको सस्पेंड कर दिया गया है।

पूरा मामला हरदोई के विकासखंड बावन के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया की माने तो एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका बच्चों से हाथ दबवाती नजर आ रही है।

आराम तलब शिक्षिका ने पढ़ाने के बजाय क्लास रूम में बच्चों से इस तरह का काम ले रही थी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका बच्चों को धमकाकर क्लासरूम में ही उनसे हाथ दबवाती है। हालांकि मामला प्रकाश में आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षिका को निलंबित करने में दे नहीं की है और पूरे मामले की जांच भी कर रही है। इस जांच की जिम्मेदारी खण्ड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है।

 

वीडियो में नजर आई शिक्षिका उर्मिला सिंह सहायक अध्यापक के पद की पोस्ट पर तैनात है लेकिन वो बच्चों को पढ़ाने के बजाये इस तरह का काम लेती थी। सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है और लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com