Sunday - 11 April 2021 - 11:44 PM

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे गांव, फिर नजर मिलते ही झुका ले रहे सिर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुजफ्फरपुर। प्रेमिका से मिलने देर रात उसके गांव आए प्रेमी और उसके दो दोस्तों को बहुत भारी पड़ गया। पकड़े जाने पर गांव वालों ने उन्हें ऐसी सजा दी की अब वे जिंदगी भर नहीं भूल सकते हैं।

इतना ही नहीं वायरल वीडियो के कारण सिर झुपाते हुए फिर रहे हैं, क्योंकि इस प्रेम के दुश्मन बनें गांव वालों ने तीनों का आधार मुंडन कराकर वीडियो वायरल कर दिया। यह घटना सैदपुर थाना इलाके की है।

औराई के धसना गांव का एक युवक सैदपुर की मदार गांव की एक युवती से प्रेम करता था। सोमवार की रात अचानक वह अपने दो दोस्तों के साथ प्रेमिका के गांव पहुंच गया। प्रेमिका से उसकी मुलाकात भी हुई।

ये भी पढ़े: गुरु न सही गुरु घंटाल तो हैं

ये भी पढ़े: यूपी : गाड़ी चलाते समय फोन पर बात करते हैं तो हो जाए सावधान

ये भी पढ़े: बाबा पर मेहरबान बैंक

ये भी पढ़े: सुशांत केस में अब बिहार पुलिस पहुंची सुप्रीम कोर्ट

लेकिन ग्रामीणों को पता चला कि दूसरे गांव का लड़का गांव की लड़की पर डोरे डाल रहा है। जिन्होंने सबक सिखाने की योजना बनाई और लोगों ने तीनों को पकड़ लिया। पहले तीनों की जमकर पिटाई हुई और फिर उनके बाल मुंडवा दिए गए।

सजा ऐसी कि मुंडन भी पूरे सिर का नहीं किया गया। तीनों के सिर के बीच से मुंडन का एक डिजाइन बना दिया गया। इतना ही नहीं सजा देने वालों ने इस पूरे वाकए का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

खास बात यह अब प्रेमी के सिर से इश्क का भूत भी उतर चुका है। युवक ने किसी थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है। खबर यह है कि अब तीनों युवकों ने अपना पूरा सिर मुंडवा लिया है, ताकि मामला छिप जाए। लेकिन, वायरल वीडियो उनकी इस मंशा पर भी पानी फेर रहा है।

ये भी पढ़े: 17 अगस्त को विधानसभा में विश्वास मत पेश कर सकते हैं गहलोत

ये भी पढ़े: मुख्यमंत्री की शिकायत करने वाली अधिकारी को पुलिस ने क्यों लिया हिरासत में ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com