Wednesday - 12 August 2020 - 8:32 PM

17 अगस्त को विधानसभा में विश्वास मत पेश कर सकते हैं गहलोत

जुबिली न्यूज़ डेस्क

राजस्थान की सियासत में हर रोज कुछ नया मोड़ आ रहा है। अब हर किसी की नज़रें विधानसभा सत्र पर टिकी हैं। सूत्रों की माने तो सीएम गहलोत 17 अगस्त को विधानसभा में विश्वास मत पेश कर सकते हैं।

दूसरी ओर जयपुर में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है। खबरों की माने तो जयपुर के होटल फेयरमाउंट में मौजूद विधायकों से आज सुबह चेक आउट करने को कहा गया है। साथ ही 15 दिनों का सामान घर से मंगाने के लिए कहा गया है।

इसके अलावा विधायकों को अपना आईडी कार्ड साथ रखने को कहा गया है। सूत्रों की मानें तो विधायकों को जैसलमेर के सूर्यगढ़ ले जाया जा सकता है। यहां पुलिस सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। हालांकि, कुछ विधायकों का कहना है कि राजस्थान सरकार ने कुछ और जगह भी चिह्नित की हैं।

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री की शिकायत करने वाली अधिकारी को पुलिस ने क्यों लिया हिरासत में ?

आपको बता दें कि आज ही जयपुर के होटल में एक बार फिर कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है, इससे पहले गुरुवार को भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी। सूत्रों की मानें, तो विधायक दल की बैठक में विधायकों ने शिफ्ट होने की बात कही थी, जिसमें जयपुर होटल में बोरियत का हवाला दिया था, ऐसे में किसी ने रणथंभौर तो किसी ने जोधपुर या जैसलमेर जाने को कहा था।

गौरतलब है कि गुरुवार की बैठक में सभी विधायकों से कहा गया था कि 14 अगस्त तक आपको होटल में ही रहना होगा, लोकतंत्र बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है। साथ ही कहा गया था कि त्योहार भी आप यहां अपने परिवार के साथ मना सकते हैं। ऐसे में अब विधायकों को शिफ्ट करने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़े: कम्युनिटी ट्रांसमिशन की अटकलों पर क्या बोली सरकार

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को ही बयान दिया था कि जब से विधानसभा सत्र का ऐलान हुआ है, तभी से हॉर्स ट्रेडिंग तेज हो गई है। गहलोत का आरोप था कि अब विधायकों का दाम बढ़ गया है, उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अगर कोई बागी वापस आना चाहे और उसे किस्त ना मिली हो तो वो आ सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com