4 साल तक चला प्रेम-प्रसंग फिर हुई शादी लेकिन सुहागरात के दिन शारीरिक संबंध पर …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक लडक़ा और लडक़ी चार साल तक प्रेम प्रसंग में रहे। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को हद से ज्यादा प्यार करते थे और दोनों के इस रिश्ता को नाम भी मिल गया।

इसके साथ ही दोनों ने आखिकार शादी भी कर ली लेकिन सुहागरात वाले दिन प्रेमिका ने प्रेमी से कुछ ऐसी बात कह दी दूल्हा ने सपने में इस बात के बारे में सोचा नहीं था। ऐसे में आप सोच रहे हो कि आखिर दुल्हन ने ऐसा क्या बोल दिया कि दूल्हे का होश उड़ गया।

हम आपको बताते हैं आखिर दुल्हन ने ऐसा क्या कहा। दरअसल दुल्हन ने सुहागरात पर दूल्हे के साथ शारीरिक संबंध बनाने से साफ मना कर दिया। इस बात को सुनकर दूल्हा काफी हैरान रह गया। दुल्हन ने अपने पति से दो टूक कह दिया पसंद ही नहीं है शारीरिक संबंध बनाना।

ये भी हैरान करने वाली बात है कि चार साल दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और अचानक से शादी के बाद दुल्हन का इस तरह का बर्ताव दूल्हे के समझ से परे था। स्थानीय मीडिया की माने तो परिजनों के भारी विरोध के बीच ही दोनों की शादी हुई थी।

प्रतीकात्मक चित्र

बदनामी के चलते पंचायत के सहारे मामले को हल करने की कोशिश की गई लेकिन वह भी बेकार गई। इसके बाद नारी उत्त्थान केंद्र पहुंचा। काउंसिलिंग के दौरान दोनों स्वेच्छा से अलग-अलग रहने के लिए तैयार हो गए।

स्थानीय मीडिया की माने तो मुरादाबाद निवासी युवती सोनीपत में एक इंजीनियर से प्यार करती थी। दोनों की दोस्ती और फिर प्यार तक बात पहुंच गई। चार साल तक दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलता रहा और जब बात शादी की आई तो परिजनों ने शादी से मना कर दिया लेकिन इसके बाद युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी तब जाकर किसी तरह से शादी हुई लेकिन सुहाग रात पर युवती ने प्रेमी से पति बने युवक से साफ कह दिया कि उसे शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com