Wednesday - 5 August 2020 - 4:01 PM

पुलिस देखती रही, गोरक्षक हथौड़े से पीटते रहे, देखें VIDEO

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुंडागर्दी की ऐसी तस्वीर सामने आई हैं, जिसे देखकर हर किसी का कालेजा कांप जाएगा।जानकारी के अनुसार, कथित गौ रक्षकों ने पहले तो बादशाहपुर कस्बे से पिकअप गाड़ी का करीब 8 किलोमीटर तक पीछा किया और गुरुग्राम की जुम्मा मस्जिद के पास पकड़ लिया और मस्जिद के पास ही चालक को हथोड़े से पीटना शुरु कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने प्रदीप यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है। यह मामला 31 जुलाई की सुबह का बताया जा रहा है। इस घटना का किसी ने मोबाइल में वीडियो बना लिया, जिसमें साफ दिख रहा है कि कथित गौ रक्षक कितनी बेरहमी से गाड़ी चालक को बीच सडक गिरा कर हथोड़े से पीट रहे हैं। इतना ही नहीं ये सब गुरुग्राम पुलिस के जवानों के सामने और दर्जनों लोगों के सामने बीच सडक हो रहा था लेकिन किसी ने भी उसको बचाने की जहमत नहीं उठाई।

पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद कथित गौ रक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापिस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे इतने में बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई, जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वा कर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गौ रक्षक पुलिस से ही उलझ गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सोहना से बीजेपी के विधायक संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और घायल को सड़क पर पड़े देखते रहे लेकिन किसी ने भी उसको अस्पताल पहुंचाने की जहमत तक नहीं उठाई।

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल लुकमान के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

u6s22c0c

गाड़ी के मालिक का दावा है कि वो पिछले 50 सालों से मीट का कारोबार करते हैं और इस गाड़ी में भैंस का मीट लाया जा रहा था। पुलिस ने कथित गौ रक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर मीट का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com