Thursday - 6 May 2021 - 6:40 PM

जीजा के प्यार में पागल साली ने अपने ही पति के साथ किया ऐसा हाल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला अपने ही जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई कि अपने ही पति की हत्या करने की साजिश रच दी और बाद में उसने अपने प्रेमी जीजा से इस हत्या को अंजाम करवाया।

पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले पूर्णिया के कालीगंज से स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों ने साईकिल दुकानदार मोहम्मद बाबुल को अगवा कर लिया और धमदाहा थाना क्षेत्र में उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया।

ये भी पढ़े: बेटे को लेकर इरफान की पत्नी ने लिखी इमोशनल कविता, बड़ा सख्त लौंडा…

ये भी पढ़े: यूपी के इन शहरों में बदल गया नाइट कर्फ्यू का समय

पुलिस को मामले की जांच के दौरान इनलोगों पर शक हुआ, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। मुफस्सिल थाना के प्रभारी आदित्य कुमार झा के मुताबिक साईकिल मिस्त्री मोहम्मद बाबुल की पत्नी नवगछिया तुलसीपुर के रहने वाले अपने जीजा मोहम्म्द चांद से प्यार करती है।

मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपने पति की हत्या करवाई। घटना में शामिल चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त किए गए गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया आरोपी चांद गाड़ी चलाने का काम चलाता था। घटना के दिन वह बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया और वहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया। इस दौरान वह मृतक की पत्नी से फोन पर लगातार संपर्क में था।

सूत्रों के अनुसार, इन दोनों में पहले से ही प्रेम संबंध था, जिसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़े: इस बार की तबाही के पीछे है ये डबल म्यूटेन्ट वायरस

ये भी पढ़े: UP बोर्ड की परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com