Sunday - 7 March 2021 - 5:32 PM

कांग्रेस में नाकाम रहीं उर्मिला मातोंडकर अब थामेंगी इनका दामन

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वरिष्ठ सहयोगी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी कि उर्मिला मंगलवार को शिवसेना के साथ जुड़ने जा रही हैं।

2019 के सितंबर से लेकर 30 नवंबर तक 46 वर्षीय उर्मिला बार- बार इस बात से इनकार करती रहीं कि शिवसेना में शामिल होने की उनकी कोई योजना है, हालांकि मीडिया व राजनीतिक हलकों में इस पर चर्चा जोरों की थी।

ये भी पढ़े: सीएम बदलने से कभी फायदा नहीं मिला अलबत्ता सरकार की नाकामी पर ठप्पा जरूर लगा

ये भी पढ़े: सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा छोटे से निगम चुनाव को लेकर फिक्रमंद क्यों है?

सीएम के सहयोगी हर्षल प्रधान ने बताया देर रात चीजों को अंतिम रूप दिया गया और वह मंगलवार को मुख्यमंत्री ठाकरे और पार्टी अध्यक्ष की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल होंगी।

PM-MODI-URMILA-MATONDKAR

ये भी पढ़े: शाह ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा-नवाब, निजाम कल्चर…

ये भी पढ़े: Corona Update : अब तक 1 लाख 37 हजार 139 लोग तोड़ चुके हैं दम

मीडिया के सवालों पर विराम लगाते हुए शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने भी सोमवार को कहा कि वह अभी से ही एक शिव सैनिक हैं, बस औपचारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।

बताया जा रहा है कि शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है। राज्यपाल के कोटे से परिषद में नियुक्त किए जाने वाले 12 सदस्यों के नामों की सूची महाविकास अघाड़ी सरकार की तरफ से राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजी गई थी, जिसमें उर्मिला का नाम भी शामिल है।

उर्मिला पिछले साल कांग्रेस में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ी थीं, लेकिन मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से मिली हार के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था।

ये भी पढ़े: इंडिया ने मैदान पर हारा मैच लेकिन पवेलियन में जीता दिल

ये भी पढ़े: हक मांगने आए हैं, भीख नहीं : किसान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com