Sunday - 7 March 2021 - 5:41 PM

इंडिया ने मैदान पर हारा मैच लेकिन पवेलियन में जीता दिल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

तीन मैचों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम विदेशी दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में हैं। रविवार को दूसरा वनडे मैच सिडनी के मैदान पर खेला जा रहा था हालांकि ये मैदान भारतीय टीम के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा और भारतीय क्रिकेट टीम अपना दूसरा वनडे मैच भी हार गई।

सिडनी का मैदान भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भले ही अच्छा ना रहा हो लेकिन दर्शकदीर्घा में एक भारतीय प्रसंशक ने कुछ ऐसा किया कि उसके लिए ये मैच यादगार बन गया।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि मैच के दौरान स्टेडियम में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।और फिर क्या था लड़की ने प्रपोसल को स्वीकार कर लिया। और अपने प्रेमी को भरे मैदान के बीच गले लगा किया और किस किया।

भारतीय पारी के दौरान टीम इंडिया की जर्सी पहने एक युवक ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने एक युवती को प्रपोज करने के लिए अपनी जेब से सगाई की रिंग निकाली और घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया। उस समय भारतीय टीम 20 ओवर खेल चुकी थी। श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली क्रीज पर डटे हुए थे।

अपने प्रेमी की ओर से मिले ऐसे प्रपोजल को देखकर युवती हैरान हो गई और उसके यह प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार कर लिया। साथ ही शादी के लिए हां भी कर दिया। गर्लफ्रेंड की ओर से सहमति मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को चूमा और गले लगा लिया। इसके बाद वहां बैठे लोगों ने ताली बजाकर दोनों का स्वागत किया।

ये भी पढ़े : Ind vs Aus : हार से सीरीज गई पानी में

ये भी पढ़े : पहली बार काशी की देव दीपावली में शामिल होंगे पीएम मोदी

खास बात ये है कि सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि मैदान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी अनोखे प्रस्ताव पर ताली बजाई। यह पूरा नजारा मैच के दौरान लाइव दिखाया गया। तब फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल ने मुस्कुरा कर ताली बजाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया।

ये भी पढ़े : निशानेबाज संस्कार ने खेल के उत्थान के लिए दिए 21 हजार रुपए

ये भी पढ़े : किसानों के बहाने सत्ता की हकीकत बता रही है देवेन्द्र आर्य की गज़ल

हालांकि भारत यह मैच हार गया। लेकिन इस युवक ने सबका दिल जीत लिए। भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा दी। 390 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट की टीम निर्धारित 50 ओवरों में 338/9 रन ही बना सकी और मेजबान टीम ने यह मुकाबला 51 रनों से जीत लिया। सीरीज का आखिरी मैच 2 दिसंबर को केनबरा में खेला जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com