Thursday - 24 September 2020 - 12:45 PM

लड़की के प्यार में पागल इन दोनों लड़कियों ने कर डाला ये काम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नैनीताल। प्यार की कई अनकही कहानियां आपने सुनी होगी, लेकिन प्यार में डूबा इंसान इस हद तक गुजर सकता है… ऐसा सोचना भी समाज पाप माना जाता है। प्यार में अक्सर लड़ाई- झगड़े की नौबत आ जाती है।

प्यार को पाने में प्रेमी या प्रेमिका किसी को किसी भी हद तक जाते देखे- सुना गया हैं। लेकिन यहां मामला अलग हैं। उत्तराखंड के नैनीताल में रहने वालीं दो लड़कियां अपनी सीनियर के प्यार में पागल हो गई हैं।

ये भी पढ़े: पच्चीस बार मौत उसे छूकर निकल गई मगर छब्बीसवीं बार…

ये भी पढ़े: अब इस अभिनेता ने की आत्महत्या

लेस्बियन प्रवृत्ति की ये दोनों लड़कियां अपने प्यार को पाने के लिया अक्सर सड़कों पर ड्रामा करते देखी जाती हैं। एक- दूसरे को देखकर खून की प्यासी हो जाती हैं। ये अपनी जान तक देने की कोशिश कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े: RBI ने अपनी बैठक में किये ये बड़े ऐलान

ये भी पढ़े: बीजेपी सांसद के विवादित बोल, कहा-सत्ता में हिंदुओं का अधिकार…

मामला तल्लीताल थाना क्षेत्र का है। थाना इंचार्ज विजय मेहता के मुताबिक दोनों लड़कियों की काउंसिलिंग कराई गयी है, जिससे वे खुद को काबू कर सकें। बता दें कि इनमें से एक 15 साल की लड़की ने 27 जून को नैनीताल झील में कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की थी।

हालांकि वहां मौजूद एक युवक ने उसे बचा लिया था। दोनों लड़कियां 10वीं में पढ़ती हैं और एक ही शहर में रहती हैं। हाल ही में मालरोड पर दोनों लड़कियों के बीच मारपीट हो गई। दोनों एक- दूसरे को जान से मारने पर उतर आईं। लोगों के रोकने पर भी नहीं रुकीं, तब पुलिस को बुलाना पड़ा।

ये दोनों जिस सीनियर से प्यार करती हैं, वो इनमें से किसी एक के साथ रिश्ते में है। सीनियर 12वीं पास है। दूसरी लड़की को यह पसंद नहीं है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता है।

ये भी पढ़े: आखिर क्यों बीजेपी नेताओं को लगातार निशाना बना रहे आतंकी

ये भी पढ़े: राम मंदिर भूमि पूजन : पड़ोसी देशों के मीडिया ने क्या कहा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com