Thursday - 4 March 2021 - 3:37 PM

संतान की चाहत में कर डाली थी दस शादी लेकिन एक दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बेहद खौफनाक वारदात देखने को मिली है। जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने केवल दस शादी इसलिए की थी क्योंकि उसकी संतान नहीं पैदा हो सकी।

हालांकि इसके बाद उसने अपनी जमीन जायदाद भतीजे के नाम करने की सोची लेकिन यही उसके लिए काल बन गया। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने करोड़ों की जमीन उसकी देखभाल करने वाले भतीजे के नाम करने की सोची थी लेकिन इसकी भनक उसकी भाभी को लग गई।

इतन ही नहीं बरेली में भाभी ने करोड़ों की जमीन को पाने की इच्छा में उसने सगे देवर की सुपारी देकर हत्या करा दी। हालांकि पुलिस ने अब आरोपी भाभी समेत चार लोगों को दबोच लिया है और पूरे मामले का से पर्दा उठाया है।

ये भी पढ़े : ममता के सामने नारेबाजी पर नुसरत ने क्या कहा

ये भी पढ़े: किसान नेताओं को कौन दे रहा धमकी?

ये भी पढ़े: CM योगी ने वैक्सिनेशन को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

पूरा मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां 55 साल के जागन लाल की 20 जनवरी को गला दबाकर मौत की नींद सुला दी गई।

जानकारी के मुताबिक जागन अब तक 10 महिलाओं से शादी से की थी और किसी से संतान नहीं हुई थी। उसके पास 14 बीघा जमीन भी थी। इतना ही नहीं जगन की कई पत्नियां पहले ही मर चुकी थी और कुछ उसे छोड़कर भाग गई थी।

उधर एसएसपी रोहित सिंह साजवान का कहना है कि दो दिन पहले भोजीपुरा में जागन लाल नामक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इसका सफल अनावरण करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अपनी जमीन मृतक शख्स अपने भतीजे को देना चाहता था। इस बात से नाराज उसकी भाभी ने भाड़े के हत्यारे से उसकी हत्या करा दी।

ये भी पढ़े: अटल जी और मोदी में क्या फर्क है? जानिए शिवराज ने क्या बताया

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : ब्रिटिश हुकूमत भी मानती थी वही नेताजी थे

इस दौरान उसकी जमीन पर कई लोगों की नजर थी और इस वजह से उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब जांच शुरू की तो हत्या के पीछे की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। हालांकि गावं में इस पूरी घटना से दहशत का माहौल है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com