Friday - 2 December 2022 - 11:32 PM

पहले शादी फिर सुहागरात…उसका वीडियो और फिर ससुर भी SEX

जुबिली स्पेशल डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल सुहागरात से ही पति गलत काम करने लगा था। इतना ही नहीं उसने महिला के बेडरुम बाथरुम के अश्लील वीडियो भी बना लिए।

जब पत्नी को उसकी सच्चाई पता लगी तो उसने फौरन ये बात ससुर को बतायी लेकिन ससुर भी गंदा आदमी निकला और कहने लगा कि चलो मैं तुम्हें प्रेग्नेंट करता हूं।

इतना ही नहीं उसने अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी थी। हद तो तब हो गई जब पीडिढढ़ता को धमकी दी गई कि यदि एक करोड़ रुपए लेकर नहीं आई तो ये वीडियो वायरल कर दूंगा।

स्थानीय मीडिया की माने तो अपोलो डीबी सिटी में रहने वाली युवती की शादी 10 दिसंबर 2018 को कानपुर निवासी युवक से इंदौर में ही हुई थी।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें : शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर क्या बोले केशव मौर्य

यह भी पढ़ें : ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर पवार ने कहा-ऐसी फिल्म को स्क्रीनिंग के लिए मंजूरी…

उसने बेहत चालाकी से सुहागरात के दिन एक होटल का कमरा बुक करवाया और सुहाग रात से ही पति ने उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से सेक्स करना शुरु कर दिया। ये सिलसिला चलता रहा। इसके बाद पत्नी ने फिर अपने बेडरुम और बाथरूम को चेक किया तो उसको कैमरा लगा हुआ था। पति, सास, ससुर, ननद सबकी मिली भगत से ये सब गंदी हरकत हो रही थी।

यह भी पढ़ें :   बिहार में होने वाला है बड़ा खेल, नीतीश की जगह BJP बना सकती है अपना CM

यह भी पढ़ें :  विदेश यात्रा पर रोक को राणा अय्यूब ने हाई कोर्ट में दी चुनौती 

यह भी पढ़ें :  इमरान खान की दो टूक, कहा- नहीं दूंगा इस्तीफा, आखिरी गेंद तक खेलूंगा

उधर मामला थाने पहुंच गया है और थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि इस मामले में पी?िता की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर और दो ननदों के खिलाफ धारा 377, 354, 498 ए, 323, 294, 506, 34 में केस दर्ज किया है। पीडि़ता की माने तो ससुराल वालों ने उसका 90 तौला सोना और चांदी भी अपने पास रखकर उसे घर से बेघर कर दिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com