Wednesday - 1 February 2023 - 5:51 AM

वैशाली ठक्कर ने शादी से 4 दिन पहले मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट से एक और खुलासा

जुबिली न्यूज डेस्क

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या बाद एक-एक करके कई राज सामने आ रहे है. एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है. हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया? वैशाली के आत्महत्या करने का कारण अब एक्ट्रेस के सुसाइड नोट से खुल रहा है.

शादी से 4 दिन पहले मौत को लगाया गले

सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. अपनी नई जिंदगी का शुरूआत करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया. शादी से 4 दिन पहले मौत को गले गलाकर वैशाली ठक्कर हमेशा के लिए अपनों से दूर हो गईं.

जानें किससे करने वाली थी वैशाली

मिली जानकारी के मुताबिक वैशाली की शादी मितेश से होने वाली थी. वे कैलीफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. लेकिन कहीं ना कहीं वैशाली के दिल में डर था कि पहले की तरह राहुल इस बार भी उनकी शादी नहीं होने देगा, क्योंकि इससे पहले पिछले साल राहुल की वजह से वैशाली की एक सगाई टूट गई थी और अब फिर से वैशाली को राहुल का डर परेशान कर रहा था.

सुसाइड नोट में किया ये खुलासा

वैशाली ने अपनी जिंदगी में भले ही अपनी मुश्किलों का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन एक्ट्रेस सुसाइड नोट में अपने दिल का हाल बयां करके दुनिया से रुख्सत हुई हैं. वैशाली की डायरी में लिखे सुसाइड नोट का एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी.

मां..पाप..बस ना अब …बहुत परेशान हो लिए…आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में.  राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया. 

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है- मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था. लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था. उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी. मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे. 

 

उन्होंने लिखा कि वो अब और नहीं झेल सकती हैं. एक्ट्रेस ने लिखा कि वो एक अच्छी बेटी नहीं बन पाईं. सुसाइड नोट के अंत में वैशाली ने I Quit भी लिखा है. वैशाली के सुसाइड नोट से इतना तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस राहुल नवलानी नाम के शख्स की वजह से काफी परेशान थीं. उन्होंने काफी जंग लड़ी और लड़ते-लड़ते हारकर अपनी जान देदी.

ये भी पढ़ें-अंकिता हत्या कांड: डीएनए जांच में हुआ बड़ा खुलासा, अब दाखिल होगी चार्जशीट

जानिए कौन है राहुल?

बता दे कि राहुल नवलानी इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है. वह एक बिजनेसमैन है. बताया जा रहा है कि पहले राहुल संग वैशाली का अफेयर था और फिर बाद में राहुल ने वैशाली को मेंटली टॉर्चर करना शुरू कर दिया था. राहुल वैशाली की शादी नहीं होने दे रहा था. राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली. वे हमेशा फैंस संग सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहती थीं. एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन शादी से चंद दिन पहले वैशाली का यूं आत्महत्या करना दिल को तोड़ने वाला है.

ये भी पढ़ें-Video : आते ही छा गए मोहम्मद शमी, आखिरी ओवर में झटके 3 विकेट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com