Friday - 25 June 2021 - 12:07 AM

प्रधान बनते ही छककर पी शराब, फिर घर में घुसकर दिखाया रौब और

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आयी है। जिस प्रत्याशी को गांव वालो ने वोट देकर प्रधान बनाया उसी ने नाबालिक बच्ची के साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर डाली।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के नव निर्वाचित प्रधान पर गुरुवार देर रात में उसी गांव की एक किशोरी से छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोप है कि गांव के प्रधान ने 13 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की।

ये भी पढ़े:कोरोना ग्रसित गरीब परिवारों को नि:शुल्क उपचार देगी शिवराज सरकार

ये भी पढ़े: सात दिन में कम हुए 50 हजार एक्टिव केस, नए केस में गिरावट जारी

इस मामले में किशोरी के पिता ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने आरोपित प्रधान को हिरासत में लेकर पुलिस ने शांति भंग में कार्रवाई कर दी है। पुलिस का कहना है कि छेड़खानी नहीं मारपीट हुई है।

आरोप है कि पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के निर्वाचित प्रधान ने गुरुवार रात शराब के नशे में धुत हो कर गांव के एक व्यक्ति के घर में घुस कर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर परिवारीजनों ने आरोपी प्रधान को पकड़ना चाहा तो वह भाग निकला। किशोरी के पिता ने 112 नम्बर पर सूचना दी और बाद में पीपीगंज पुलिस को तहरीर दी है।

पीपीगंज पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी नवनियुक्त प्रधान को हिरासत में लिया और कार्रवाई कर रही है। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुई है। एक पक्ष ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर शान्ति भंग की कार्रवाई की गई है। छेड़खानी का आरोप गलत है।

ये भी पढ़े:आयुष विभाग के 15 सौ डॉक्टर ऑनलाइन करा रहे 80 हजार लोगों को योग

ये भी पढ़े: पाकिस्तान में ईद पर रहेगा सब कुछ लॉक

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com