Friday - 25 September 2020 - 7:54 AM

सपा के इस नेता ने कंगना को दिया ऐसा जवाब कि लटका मुंह पर ताला

जुबिली स्पेशल डेस्क

कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में है। महाराष्ट्र सरकार से उनकी रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इतना ही नहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर भी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सोशल मीडिया पर कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज्म के साथ-साथ सुशांत की मौत के मामले को लगातार उठा रही है। इस दौरान महाराष्ट्र सरकार से उनकी तनातनी और ज्यादा बढ़ गई।

इस बीच समाजवादी पार्टी के मीडिया कॉर्डिनेटर मनीष अग्रवाल से भी कंगना की बहस ट्विटर पर हो गई है। हालांकि समाजवादी पार्टी के मीडिया कॉर्डिनेटर मनीष अग्रवाल ने कंगना को करारा जवाब देते नजर आये हैं। लगातार ट्विटर पर बहस के दौरान मनीष अग्रवाल ने कंगना से एक ऐसा सवाल पूछ डाला कि कंगना की बोलती बंद हो गई। दरअसल मनीष अग्रवाल ने कंगना से पूछा कि आपने कितने मजदूरों को खाना खिलाया इसपर कंगना ने चुप्पी साध ली और कोई जवाब नहीं दिया है।

ये भी पढ़े: राजनाथ सिंह ने ऐसा क्या कहा कि राहुल गांधी के निशाने पर आ गए PM मोदी

ये भी पढ़े: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किसने दी धमकी

सारा विवाद तब शुरू जब जया बच्चन के राज्यसभा में बयान दिया। इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया और कहा कि जया जी क्या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

 

ये भी पढ़े: यूपी में पंचायत चुनावों के लिए शुरू हुई उलटी गिनती

ये भी पढ़े: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किसने दी धमकी

इसी ट्वीट के बाद सपा के मनीष जगन अग्रवाल ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कंगना जी आप सबके संघर्षों को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढऩा चाहती हैं? करण जौहर हों या अन्य फिल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है, कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गाली देकर एक-दो दिन में खड़ी नहीं हो जाती…

ये भी पढ़े: …तो इस वजह से तेजस्वी की बढ़ सकती है परेशानी

ये भी पढ़े: इस एक्ट्रेस को नहीं पता पीओके का मतलब, हो रही जमकर ट्रोल

इसके बाद कंगना ने फिर मनीष को जवाब दिया है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/ उनके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।

ये भी पढ़े: विवादों के बीच जलवायु विज्ञान पर फेसबुक ने की पहल

ये भी पढ़े: तो क्या फेस्टिव सीजन में मिलेगी 70 हजार लोगों को नौकरी

इसके बाद मनीष ने फिर कंगना को करारा जवाब दिया है और उन्होंने लिखा, लकड़ी की काठी पर बैठकर आप तो स्वयं को ही झांसी की रानी समझने लगीं ? झांसी की रानी बलिदान देकर महान हुईं थीं, जनता पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ खड़ी हुईं थीं, आपने कितने पैदल चलते मजदूरों को भोजन करवाया ? कितनों की मदद की ? तमाशा बनाना आपका पुराना शौक है। हालांकि इसके बाद कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया और चुप्पी साध ली।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com