Saturday - 31 July 2021 - 11:05 PM

यह बच्चा कोरोना से तो जंग जीत गया मगर …

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. हरियाणा में कोरोना संक्रमित चार साल के बच्चे का इलाज कराने PGI पहुंचे माँ-बाप उसे भर्ती कराकर फरार हो गए. गंभीर दशा में लाया गया यह बच्चा अब स्वस्थ हो चुका है लेकिन उसे घर ले जाने के लिए उसके माँ-बाप अस्पताल से काफी दूर हैं.

जानकारी के अनुसार रोहतक के पीजीआई में चार साल के बच्चे को गंभीर दशा में लेकर माँ-बाप पहुंचे. बच्चे की हालत काफी गंभीर थी. उसका कोरोना टेस्ट हुआ तो बच्चा पॉजिटिव निकला. कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बच्चे को कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया तब तक उसके माँ-बाप बगैर बताये जा चुके थे.

अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी. बच्चे के माँ-बाप ने जो पता लिखवाया था उस पर सम्पर्क किया गया तो पता और मोबाईल नम्बर दोनों फर्जी निकले. बच्चे के फेफड़ों में इन्फेक्शन निकला. बच्चे की हालत गंभीर देखकर उसके माँ-बाप को ढूँढा गया मगर उनका कुछ भी पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें : जानिये बच्चो का कितना नुक्सान करेगी कोरोना की तीसरी लहर

यह भी पढ़ें : पूर्व चीफ जस्टिस को सौंपा ईरान ने राष्ट्रपति का पद

यह भी पढ़ें : अयोध्या में एक और ज़मीन घोटाला मेयर के भांजे ने भरी तिजोरी

यह भी पढ़ें : कार में मोबाइल पर गेम खेल रहा था बच्चा, घर वाले पहुंचे तो मिली लाश

पीजीआई के डॉक्टरों के मुताबिक़ बच्चे को 10 जून को आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. बच्चे की हालत अब काफी बेहतर है. बच्चा माँ-बाप को याद कर रोता रहता है. पीजीआई की स्टाफ नर्स बच्चे को खाना खिला रही है. नर्स और डॉक्टरों ने उसे खिलौने लाकर दिए हैं. बच्चा कोरोना से जंग जीत चुका है. खाने को खाना और खेलने को खिलौने भी उसे मिल रहे हैं मगर माँ-बाप हैं कि पलटकर लौटने को तैयार ही नहीं हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com