Monday - 3 August 2020 - 2:23 PM

अब खुलेगा रैकेट का राज, यहां तय होती थी डील

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा में देह व्यापार का बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाली सरगना रोशनी को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। वो ग्राहकों को ऑन डिमांड विदेशी युवतियां उपलब्ध कराती थी। रोशनी और उसके साथी राहुल मिश्रा के पास से बरामद हुए मोबाइल फोन में एक हजार से ज्यादा नंबर मिले हैं। इनमें देह व्यापार से जुड़ी युवतियों के फोटो भी हैं।

आगरा में बीती फरवरी में पकड़े गए जिस्मफरोसी का धंधा चलाने वाले बड़े गिरोह की अब तमाम हकीकतें लोगों के सामने आएंगी। विदेशी लड़कियों को बुलाकर उनसे ताज नगरी के एक होटल में देह व्यापार करवाने वाली गिरोह की सरगना रोशनी पुलिस के हत्थे चढ़ गई है।

ये भी पढ़े: कांग्रेस के आसमान से टूटते युवा सितारे

ये भी पढ़े: सीआरपीएफ भर्ती के लिए शुरू होने वाला है आवेदन, जानें पूरी डिटेल

रोशनी पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम रखा था। पुलिस ने उसके सबसे करीबी शख्स को भी गिरफ्तार किया है वह भी 15 हजार की इनामी था। उसी के होटल में जिस्मफरोशी का ये गंदा खेल चलता था। पुलिस अब दोनों को रिमांड पर लेकर घिनौने खेल की पूरी हकीकत पता करने की तैयारी में है।

रोशनी और उसके साथी राहुल के मोबाइल में कई युवतियों के न्यूड फोटो भी हैं। ये दोनों इन फोटोज को ग्राहकों के पास भेज कर फोटो के आधार पर रेट तय करते थे। एसएसपी आगरा के मुताबिक आरोपियों के मोबाइल फोन को जांच को फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

ये भी पढ़े: बंगला नंबर 35 : केंद्रीय मंत्री का दावा-प्रियंका के बंगले के लिए आई थी सिफारिश

ये भी पढ़े: सिंगापुर की मंदी दे रही है वैश्विक अर्थव्यवस्था के लिए भी खतरनाक संकेत

देह व्यापार की सरगना रोशनी 25 से अधिक व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ी है। वो खुद भी छह ग्रुप की एडमिन है। सूत्रों की मानें तो व्हाट्सएप पर ही फोटो भेजकर ग्राहकों से रेट तय किए जाते थे, यही नहीं व्हाट्सएप पर ही चैट करके ग्राहकों की डिमांड्स भी आती थी, जिसके बाद विदेशी लड़कियों को आगरा बुलवाया जाता था। एसएसपी ने कहा कि मोबाइल से डिलीट की गईं चेट को रिकवर किया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस देह व्यापार के लिए पूरा होटल बुक रहता था, अन्य ग्राहकों के लिए बताया जाता है कि होटल में बारात रुकी है इसलिए पूरा होटल बुक है। इस काम में होटल मालिक राहुल मिश्रा की भूमिका भी बेहद खास होती थी। कॉलगर्ल के कमरे फर्जी नाम से बुक होते थे।

ये भी पढ़े: लालू की वायरल तस्वीर पर सुशील मोदी ने क्या कहा?

ये भी पढ़े: कोरोना के बढ़ती रफ्तार के बीच क्या बोले राहुल-प्रियंका

फरवरी में जब पुलिस ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया तब सरगना रोशनी चकमा देकर भाग गई थी। पुलिस ने उस पर और होटल संचालक राहुल मिश्रा पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसएसपी के मुताबिक सरगना इस समय ताजगंज की मारुति सिटी कालोनी में रह रही थी। वहीं उसका साथी राहुल मिश्रा भी था। दोनों को एक साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार कर जेल भेजी गई देह व्यापार गिरोह की सरगना को पुलिस अब रिमांड पर लेने की तैयारी में है। उसके गिरोह में कितने एजेंट हैं? किन होटलों के संचालकों की मदद से देह व्यापार कर रही थी? विदेशी युवतियों को कौन भेजता था? सबके बारे में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस को आरोपी महिला के मोबाइल में कई फोन नंबर मिले हैं। सरगना का नेटवर्क दिल्ली से लेकर मुंबई-गोवा तक फैला हुआ बताया जा रहा है। हालांकि अभी कुछ बभी स्पष्ट नहीं कह सकते जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती।

ये भी पढ़े: सुशांत को याद कर भावुक हुई रिया चक्रवर्ती

ये भी पढ़े: KGMU के इंटर्न चिकित्सक क्यों हैं आक्रोशित

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com