Tuesday - 11 August 2020 - 9:08 PM

लव मैरिज के चार दिन बाद सुसाइड के लिए क्यों मजबूर हुए ये कपल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। एक कपल ने चार साल के अफेयर के बाद लव मैरिज की लेकिन शादी के चार दिन बाद ही दोनों ने सुसाइड कर लिया। मामला यूपी के गाजियाबाद का है। कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके के रहने वाले विशाल और निशा ने शादी के चार दिन बाद ही सुसाइड क्यों कर लिया इसका जवाब दोनों के परिवारों के पास भी नहीं है।

विशाल गोविंदपुरम इलाके इलाके में ही कोचिंग सेंटर में कॉमर्स की क्लास चलाता था, जबकि निशा मल्टी नेशनल कंपनी में HR मैनेजर थी। दोनों की शादी 29 जून को परिवार की रजामंदी से हुई थी। शादी की रस्में पूरे रीति-रिवाज से हुईं, घर में खुशी का माहौल था।

ये भी पढ़े: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने क्यों की केआरके को अनफॉलो करने की अपील

ये भी पढ़े: कानपुर कांड : संघ परिवार से क्या है विकास दुबे का रिश्ता

ये भी पढ़े: तापसी पन्नू पर क्यों भड़कीं कंगना की टीम, लगाया बड़ा आरोप

ये भी पढ़े: बड़े विभागों के लिए दबाव बना रहे हैं ‘महाराज’

शादी की सब रस्मे निभाने के चार दिन बाद विशाल सुबह बिना बताए घर से चला गया। शाम तक विशाल घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। फोन ट्राई किया तो वह भी घर पर ही पड़ा था। पुलिस को रेलवे ट्रेक पर एक शव मिला तो फोटो से शिनाख्त की गई।

शव विशाल का था, घर की खुशियां मातम में बदल गईं। विशाल ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। विशाल के अंतिम संस्कार के बाद निशा के घरवाले उसे मायक ले आए। घरवालों ने निशा से विशाल के सुसाइड का कारण जानने की कोशिश की लेकिन वो कुछ नहीं बोली।

निशा के भाई कहा कि उनकी बहन और विशाल एक-दूसरे को बहुत चाहते थे। विशाल की मौत के बाद निशा गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। विशाल और निशा के परिवार भी हैरान है कि सब सही था फिर भी क्यों दोनों ने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े: Corona Update : पिछले 24 घंटे में आये मामलों ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

ये भी पढ़े: कानपुर केस में फिर पुलिस की मिलीभगत की ओर इशारा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com