Sunday - 29 January 2023 - 1:14 AM

‘लाल कप्तान’ में नागा साधु बनकर पर्दे पर नजर आएंगे ये अभिनेता

अभिनेता सैफ अली खान आगामी फिल्म ‘लाल कप्तान’ का पहला लुक सामने आया है । मूवी की रिलीजिंग डेट भी बता दी गई हैं । फिल्म 6 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी ।

फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के ‘कलर येलो प्रोड्क्शन’ हैं । इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधू की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो बदला लेना चाहता है ।

हालही में अपनी इस लुक के रिलीज होने से पहले फिल्म चर्चा में तब आई थी जब फिल्म के सैट से सैफ अली खान की लुक लीक हो गई थी । सैफ की जो तस्वीर लीक हुई थी उसमें उनका लुक हॉलीवुड कैरेक्टर जैक स्पैरो से काफी मिलता लग रहा था । उनको अपने इस लुक को लेकर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था ।

सैफ अली खान को इस लुक में पहचान पाना जरा मुश्किल लग रहा है । अनुष्का शर्मा की NH10 डायरेक्ट करने वाले नवदीप सिंह ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है । आनंद एल राय ने कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी पर पूरा भरोसा है ।

क्या शेयर बाजारों को एक धक्का देने के लिए हैं एग्जिट पोल के नतीजे?

लाल कप्तान एक ऐसी फिल्म है जो अपनी कैटगरी और फैंस खुद बनाने में सक्षम है । बता दें कि फिल्म की रिलीज सितबंर में होगी । फिल्म सैफ अली खान अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com