Friday - 5 June 2020 - 5:26 PM

अब पग्गलैट और मिर्जापुर 2 में दिखेंगे आसिफ खान

जुबली न्यूज़ डेस्क

लॉकडाउन के समय जब हम और आप घर मे बैठे हुए है, इस वक़्त हमारे मनोरंजन में कोई कमी नही होने दे रही वेबसीरीज और फिल्मे आपके मनोरंजन में अमेज़न प्राइम व नेटफ्लिक्स कोई भी कसर नही छोड़ रहा लगातार एक के बाद एक आ रही वेब सीरीज जिसमे पंचायत, जमतारा और पाताल लोक जिसको एएमबीडी पर 7.6 रेटिंग दी गयी है।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक : स्टेडियम में दर्शक के बजाये SEX डॉल को बैठा दिया

पाताल लोक, जमतारा और पंचायत जैसी बहुचर्चित वेबसीरीज के कलाकार आसिफ खान से हुई वार्ता में उन्होंने बताया कि वो राजस्थान के निम्बाहेड़ा के रहने वाले है, आसिफ ने जयपुर में पाँच वर्षों तक थिएटर ग्रुप सार्थक और उजागर के साथ काम किया जिसके बाद वो मुम्बई आकर कास्टिंग कंपनी कास्टिंग बे में काम करने लगे आसिफ को उनकी शार्ट फ़िल्म वेकैंसी के लिए बेस्ट एक्टर के किरदार से नवाजा गया। आसिफ खान ने पाताल लोक में निभाया कबीर एम का किरदार जो बेहद ही गम्भीर किरदार है। इस किरदार के लिए हुए ऑडिशन में उन्हें किसी भी तरह का डायलॉग नही दिया गया बल्कि सिर्फ एक्सप्रेशन पर ही उनका चयन किया गया।

पाताल लोक के सेट पर होती थी मस्ती

कबीर एम का किरदार निभा रहे आसिफ खान जितना अपने किरदार को लेकर गम्भीर नजर आए पर्दे के पीछे करते थे उतनी ही मस्ती पूरी टीम के साथ मिलकर बॉलीवुड फिल्मे जैसे करण अर्जुन व अंधाधुन के दृश्यों को निभाते साथ ही चीनी का किरदार निभा रही मरियमबम रोनाल्डो सिंह के साथ भी करते थे बहुत सारी मस्ती

एक्टिंग के साथ-साथ कास्टिंग का भी रखते है हुनर

कहते है जोहरी को ही असली हीरे की परख होती है, ठीक उसी तरह एक अच्छा एक्टर ही अच्छा क्स्टिंग डायरेक्टर बनता है। आसिफ खान एक्टिंग के साथ बतौर कास्टिंग डायरेक्टर भी करते है काम जिसके पीछे कास्टिंग कंपनी कास्टिंग बे के अनमोल आहूजा व अभिषेक बनर्जी का है हाथ आसिफ खान क्स्टिंग बे कंपनी में कास्टिंग डायरेक्टर होने का श्रेय अनमोल आहूजा व अभिषेक बनर्जी को ही देते है।

यह भी पढ़ें : लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली सुहाना मना रही 20 वां जन्मदिन

आने वाली जुलाई में मिर्जापुर 2 में अरबाब के किरदार में नजर आएंगे आसिफ खान और लखनऊ में शूट हुई पग्गलैट फ़िल्म में देखे जाएंगे आसिफ खान बतौर सपोर्टिंग एक्टर इस फ़िल्म में निभा रहे अपना किरदार जिसके साथ ही टॉयलेट एक प्रेम कथा फ़िल्म में रिपोर्टर के किरदार से इंडियाज़ मोस्ट वांटेड जो आसिफ खान की पहली पास्टर फ़िल्म थी जिसके साथ ही हॉरर फिल्म पारी व दर्शको के दिल को छू जाने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर और पंचायत में अपने बेहतरीन किरदार से जीत चुके है दर्शको का दिल और उम्मीद करते है कि मिर्जापुर 2 और पगलैट में भी पाएंगे उतनी ही वाह वाही आसिफ खान अपने सभी दर्शको का दिल से धन्यवाद भी करते है।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में ‘टेस्टी मैंगो आइसक्रीम’ का उठाएं लुत्फ़

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com