Sunday - 1 August 2021 - 8:26 PM

ऑनलाइन क्लास की वजह से घर से भागा छात्र, कहा- मुझे समझ नहीं…

जुबिली न्यूज डेस्क

कोरोना महामारी की वजह से जिदंगी जीने का तरीका बिल्कुल बदल गया है। सबसे ज्यादा बदलाव पढ़ाई-लिखाई और कामकाज के तरीके में आया है।

कोरोना की वजह से दुनिया भर में पढ़ाई डिजिटल माध्यम से हो रही है। स्कूल ऑनलाइन क्लासेज ले रहे हैं। यह किसी के लिए भी आसान नहीं है। बच्चों को तो यह खासकर अच्छा नहीं लग रहा है। इसी के चलते सूरत का एक छात्र घर छोड़कर भाग गया।

सूरत में एक किशोर घर से भाग गया और उसने अपने घर से भागने का कारण ऑनलाइन क्लास को बताया है। घर पर छोड़े अपने एक पत्र में उसने लिखा है- मुझे ऑनलाइन क्लासेज समझ नहीं आती, सॉरी बाय-बाय।

बेटे के ऐसे घर से भाग जाने के कारण परिवार सदमे में है। परिजनों ने रांदेर पुलिस स्टेशन में जाकर बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह घटना योगेश आदराजन के साथ हुई है। वह विजयदेरी के पास गंगाजम के अपार्टमेंट में इंद्रवदन शाह के परिवार के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़ें : आठ दिन बाद जेल से रिहा हुए सोमनाथ भारती, जायेंगे सुप्रीम कोर्ट 

यह भी पढ़ें : अब संसद की कैंटीन में सस्ता खाना नहीं खा सकेंगे सांसद 

यह भी पढ़ें : “तांडव” के विरोध की कहीं असली वजह ये तो नहीं 

योगेश शाह का 12 साल का बेटा सरल है। मंगलवार को दोपहर को सरल घर पर नहीं था। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला। हां,  घर पर एक पत्र जरूर मिला।

इस पत्र में सरल ने लिखा है कि मम्मी और डैडी मैंने आपको बहुत परेशान किया है और अब मैं दूर जा रहा हूं, मुझे ऑनलाइन क्लासेज समझ में नहीं आतीं, माफ करना, बाय बाय। इसके बाद परिवार चिंतित हो गया और उसकी खोज करने लगा।

इस बीच, अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। उसमें वह एक साइकिल चलाते दिख रहा है। परिजनों ने रांदेर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें :   अखिलेश बोले- ‘वेब सीरीज पर सरकार ‘तांडव’ मचा रही’

यह भी पढ़ें :  अतिपिछड़ो को सहेजने की कवायद में जुटी यूपी कांग्रेस 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com