Monday - 3 August 2020 - 2:43 PM

टीवी के स्क्रीन पर चिपका मिला चौंकाने वाला सुसाइड नोट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार को एक शख्स ने पूरे परिवार के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक परिवार समेत किराए के मकान में रहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अन्दर दाखिल हुई।

पुलिस ने घर के अंदर फंदे से लटक रहे चारों शवों को नीचे उतारा। छानबीन के दौरान टीवी पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, उसे टीवी पर चिपका दिया गया था। बताया जा रहा है कि नोट में प्रापर्टी के विवाद की बात लिखी गई है।

ये भी पढ़े: एक पत्नी इतनी खतरनाक हो सकती है…

ये भी पढ़े: अब खुलेगा रैकेट का राज, यहां तय होती थी डील

मऊ जिले के घोसी थाना इलाके के रहने वाले ललित किशोर गौड़ अपने परिवार के साथ बाराबंकी के आवास विकास कॉलोनी में किराये पर रहता था। पहले ललित दिल्ली में काम करते थे। वह लखनऊ आ गया और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एलईडी बल्ब बनाने का कारखाना लगा लिया। लखनऊ के चिनहट इलाके में उसका ऑफिस है।

मंगलवार सुबह उनका दूध वाला रोज की तरह दूध देने उनके घर गया तो दरवाजा अंदर से बंद था, पहले उसने कुछ देर खटखटाया और आवाज लगाई। लेकिन उसके बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

ये भी पढ़े: अपनी गुगली में फंस गए सचिन

ये भी पढ़े: कोरोना महामारी के दौर में घर बैठे पाएं पवित्र गंगाजल, डाकघर ने शुरू की अनूठी पहल

दूध वाले ने खिड़की से झांक कर आवाज लगाने की कोशिश की तो अंदर का नजारा देखते ही वह चीख पड़ा। अंदर ललित (39) पत्नी प्रीती (35), बेटे प्रेम (12) और बेटी आकृति (8) के लाशें फंदे से झूल रही थीं।

दूध वाले ने इसकी सूचना पड़ोसियों को देने के साथ ही पुलिस को भी दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई और चारों शवों को फंदे से नीचे उतारा गया। छानबीन के दौरान घर में टीवी की स्क्रीन से चिपका हुआ अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला।

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया मूलतः मऊ के रहने वाले ललित गौड़ के साथ उसकी पत्नी प्रीति और उसके क्रमशः 12 और 8 साल के बच्चे प्रेम और आकृति ने भी फांसी लगा ली। टीवी पर सुसाइट नोट चिपका मिला है उसमें उन्होंने मऊ में अपने भाई के साथ प्रॉपर्टी के बंटवारे का विवाद होने दर्शाया है।

एसपी बाराबंकी ने बताया कि मामले की विस्तृत तफ्तीश के लिए मऊ के घोसी थाने को भी सूचना भेजकर जांच करवाई जा रही है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार घर की लाबी में दोनों बच्चों और अलग- अलग कमरों में पति और पत्नी के शव फन्दे से झूलते मिले।

ये भी पढ़े: कांग्रेस के आसमान से टूटते युवा सितारे

ये भी पढ़े: सीआरपीएफ भर्ती के लिए शुरू होने वाला है आवेदन, जानें पूरी डिटेल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com