Monday - 3 August 2020 - 12:56 PM

एक पत्नी इतनी खतरनाक हो सकती है…

जुबिली स्पेशल डेस्क

एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाया है। दरअसल एक पत्नी ने अपने आशिक से कहा कि तुम जितने पैसे चाहते हो मैं तुम्हे दूंगी, लेकिन तुम किसी तरह से मेरे पति को रास्ते से हटा दो। मामला बिहार के बाढ़ जिले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वारदात इतनी खतरनाक है कि सुनकर रूह कांप जाएगी। एक पत्नी ने अवैध संबंध के चलते अपने पति को अपने आशिक के साथ मिलकर मौत की नींद सुला डाली है।

इतना ही नहीं पत्नी ने इस वारदात को अपने मोबाइल पर सुना है। हत्यारा जिस समय गोलियों से युवक को मार रहा था उस वक्त उसकी पत्नी इसकी आवाज मोबाइल पर लाइव सुन रही थी। पुलिस ने इस पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है।

ये भी पढ़े: कांग्रेस के आसमान से टूटते युवा सितारे

ये भी पढ़े: सीआरपीएफ भर्ती के लिए शुरू होने वाला है आवेदन, जानें पूरी डिटेल

पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर कैसे रिश्तों के कत्ल किया गया है। इसके साथ ही पावरग्रिड कर्मचारी पंकज गुप्ता की हत्या में शामिल उसकी पत्नी शोभा देवी और 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने अपने पति को मौत की नींद सुलाने के लिए सुपारी दी और मोबाइल पर लाइव गोलीबारी की आवाज भी सुनती रही। पावरग्रिड में काम करनेवाले पंकज कुमार गुप्ता को आठ जुलाई को ग्रिड के बाहर निकलते वक्त गोलियों से हमला कर मौत के घाट उतार डाला। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि इस मामले में पत्नी शोमा देवी ने साजिश रची थी।

ये भी पढ़े: बंगला नंबर 35 : केंद्रीय मंत्री का दावा-प्रियंका के बंगले के लिए आई थी सिफारिश

ये भी पढ़े: सिंगापुर की मंदी दे रही है वैश्विक अर्थव्यवस्था के लिए भी खतरनाक संकेत

पंकज की पत्नी शोभा का सन्नी नाम के युवक से चक्कर चल रहा था। इन दोनों के प्यार का पता पति पंकज को चल गया है। इसके बाद पत्नी शोभा देवी और उसके आशिक सन्नी के साथ मिलकर पंकज को मौत की सजा दे डाली है। इतना ही नहीं पत्नी ने सुपारी किलर्स को एडवांस में 50 हजार रुपये दे दिए, बाकी के 2 लाख 80 हजार देने की बात हुई थी। इस पूरी घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने अब इस हत्या में शामिल लोगों को दबोच लिया है।

ये भी पढ़े: सुशांत को याद कर भावुक हुई रिया चक्रवर्ती

ये भी पढ़े: KGMU के इंटर्न चिकित्सक क्यों हैं आक्रोशित

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com