Tuesday - 30 November 2021 - 8:50 PM

शिल्पा-राज ने शर्लिन चोपड़ा पर किया 50 करोड़ का मानहानि का केस

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेक्शुअल हैरासमेंट का केस दर्ज कराया था।

इसके आलावा धोखाधड़ी करने का भी गम्भीर आरोप भी लगाया था। अब इस मामले में तब नया मोड आ गया जब शिल्पा और राज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ बड़ा कदम उठाने का कदम उठाया है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी-राजकुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर किया 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज करकार सारे आरोपों को झूठा करार दिया है। बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा के पति राज कुंद्रा को जेल की हवा तक खानी पड़ी है। इस दौरान हर दिन नये-नये खुलासे देखने को मिले हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी और केस से जुड़ी अहम जानकारी मीडिया के सामने साझा भी की थी।उन्होंने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस करने का गम्भीर आरोप लगाया था।

अब कपल के लॉयर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि- शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं। इसका कोई प्रमाण भी नहीं है।

शर्लिन ने लगाया था ये आरोप

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था। उसने यह भी कहा था कि राज कुंद्रा और उनके क्रिएटिव डायरेक्टर ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के लिए उनसे शूट कराने के पीछे पड़े थे।

इतना ही नहीं उन्होंने अगस्त माह में ट्वीट में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी और इस फोटो को लेकर बड़ा दावा भी कर डाला था। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था कि ’29 मार्च, 2019 का दिन था।

आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी।

उम्मीद और जोश का माहौल था। पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को 10 अन्य लोगों के साथ पोर्नोग्राफी तैयार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता माना है। राज कुंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 34 और पोर्नोग्राफी दिखाने के आरोप में 292 और 293 के तहत केस दर्ज किया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com