Wednesday - 3 June 2020 - 10:49 PM

यूपी में एक ही दिन में 2 लोगों की मौत से सनसनी

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक ही दिन में कोरोना से दूसरी मौत हुई है। 72 वर्षीय मृतक मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहा था। सीएमओ राजकुमार ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि मृतक मेरठ के पहले कोरोना पॉजिटिव युवक इकरामुद्दीन का ससुर था। इकरामुद्दीन हाल ही में अमरावती से मेरठ आया था।

बता दें कि इससे पहले गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहे 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। प्रदेश में एक ही दिन में 2 लोगों की मौत से सूबे में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़े: कोरोना :अलर्ट है मगर डरा नहीं है सिंगापुर

ये भी पढ़े: खांसी, छींक से आठ मीटर तक जा सकता है वायरस: वैज्ञानिक

केजीएमयू लखनऊ से कन्‍फर्म रिपोर्ट आने के बाद गोरखपुर से बस्‍ती तक हड़कम्‍प मच गया है। उन सभी डाक्‍टरों, पैरामेडिकल स्‍टॉफ और तीमारदारों को क्‍वारंटीन या आइसोलेट कर दिया गया है जो मरीज के सम्‍पर्क में आए थे।

किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में क्वारंटाइन किए गए 2 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद अब जिले में कोरोना के कुल 11 मरीज हो गए हैं। इन सभी का केजीएमयू में इलाज चल रहा है।

वहीं आगरा में भी एक नए कोरोना मरीज का पता चला है। जिसे इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। नोएडा में भी 6 नए केस की पुष्टि हुई है। इन 10 नए केस के साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 115 हो गई है।

ये भी पढ़े: कोरोना से लड़ने वालों की जान गई तो केजरीवाल सरकार देगी 1 करोड़ रुपए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com