Wednesday - 12 August 2020 - 3:29 AM

जाने क्या है ‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर का नाम हटने की पीछे की सच्चाई

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड में उपजे नेपोटिस्म के विवाद के बाद से ही फिल्ममेकर करण जौहर लगातार विवादों के घेरे में हैं। उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच करण जौहर के खिलाफ चल रहे मुहिम को देखते हुए फिल्म सूर्यवंशी से उनका नाम हटा दिया गया है।

पिछले दिनों ये दावा किया जा रहा था कि फिल्म मेकर करण जौहर ने खुद ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ छोड़ दी थी। बताया जा रहा था कि ऐसा उन्होंने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस में घसीटे जाने की वजह से सूर्यवंशी से अपना नाम हटवा लिया था।

लेकिन इस मामलें में ना तो अक्षय कुमार और न ही रोहित शेट्टी का कोई बयान आया था और ना ही करण जौहर ने कुछ आधिकारिक तौर पर कहा था। अब इस मामलें में जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया है।

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि ‘जरूरी सूचना… करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वो सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है। रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने इसपर सफाई दी है। उनके इस ट्वीट से जाहिर है कि करण जौहर अब भी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की हिस्सा हैं, उन्हें लेकर फैल रही ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं।

ये भी पढ़े : डिप्रेशन में है ये एक्ट्रेस, करना चाहती है आत्महत्या

ये भी पढ़े : अब इस दिन रिलीज़ होगी ‘सूर्यवंशी’ और ‘फिल्म 83’

ये भी पढ़े : आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा #_BoycottNetflix

गौरतलब है कि सूर्यवंशी पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज भी कैंसिल कर दी गई. धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉप यूनिवर्स फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, सिंघम के तौर पर खास एपीयरेंस देते हुए दिखाई देंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com