Thursday - 29 September 2022 - 9:44 AM

Laal Singh Chaddha ने पहले दिन की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

जुबिली न्यूज डेस्क

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ रक्षा बंधन के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है. फिल्म क्रिटिक्स ने इसे रीमेक के तौर पर इसे लोगों की उम्मीदों पर खरी बताया है.फिल्म विदेशों में भी कई भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म को ऑडियंस से उम्मीद से कम लेकिन अच्छा रिस्पांस मिला है.लॉन्ग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ ओपनिंग डे पर इतनी ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ ने 14.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था, जबकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने 13.2 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. अब आमिर की फिल्म ने 12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

इनके अलावा, इस साल रिलीज हुई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने 10.7 करोड़ रुपए, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने 10.5 करोड़ रुपए और ‘शमशेरा’ ने 10.2 करोड़ रुपए का बिजनेस ओपनिंग डे पर किया था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने इन बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है. हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की रिपॉर्ट के मुताबिक पिछले 13 साल में आमिर खान के लिए यह सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है.

आमिर प्रोडक्शन ने शेयर किया ऑडियंस रिव्यूज

आमिर खान प्रोडक्शन ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑडियंस रिव्यूज हैं. ऑडियंस फिल्म को मास्टरपीस बता रही है. एक ऑडियंस ने कहा कि इसमें आमिर खान की मेहनत दिखती हैं. उन्होंने अपना सबकुछ इसमें लगा दिया है. आमिर को सपोर्ट करने के लिए यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. वहीं, कुछ लोगों ने 10 में 9 और 5 में 4 रेटिंग दी है.

ये भी पढ़ें-महिलाओं को रोजगार मुहैया करा अपना आधार बढ़ाएंगे योगी!

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com