Wednesday - 8 July 2020 - 7:57 AM

आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा #_BoycottNetflix

जुबिली न्यूज़ डेस्क

एक बार फिर नेटफ्लिक्स इंडिया सुर्खियों में हैं। इस बार नेटफ्लिक्स की बुरी तरह से आलोचना हो रही है। ट्विटर पर नेटफ्लिक्स को ट्रोल किया जा रहा है। इसेक साथ ही ट्विटर पर इसे बॉयकॉट करने की भी मांग शुरू हो गई है। ट्विटर पर नेटफ्लिक्स इंडिया ट्रेंड करने की वजह उस पर तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला है।

दरअसल ‘कृष्णा एंड हिज लीला’ में एक कृष्णा नाम के लड़के के कई अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है। इससे देशभर के लोगों की भावनाये आहत हुई है। फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना लोग भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं। वहीं दूसरी खास बात ये है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम भी राधा है। बस इसी बात से लोगों का गुस्सा भड़क गया है।

उसके बाद से ही ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड करने लगा है। इस हैशटैग के साथ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना कर रहे है। उनका सभी का कहना है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

ये भी पढ़े : #_इलेक्ट्रिक सिटी बिल की ट्विटर पर क्यों हो रही चर्चा

ये भी पढ़े : ऋषि को याद कर नीतू हुई इमोशनल, लिखा ये पोस्ट

ये भी पढ़े : ‘रसभरी’ के इस सीन में क्यों मचा है बवाल

इसके साथ ही ट्विटर पर कई मीम्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

इस तेलुगु फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कृष्णा नाम के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है। कृष्णा किसी लड़की के साथ रिश्ते में होते हुए भी अपनी एक्स राधा और सत्य उर्फ सत्यभामा राव से प्यार करता है। लोग उसे धोखेबाज बताते हैं लेकिन वो कहता है कि वो ऐसा नहीं है। फिल्म कृष्णा की एक्स की कहानी और उसके अफेयर्स के बारे में है।

फिल्म में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी सहित अन्य एक्टर्स भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन रविकांत पेरेपू ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है। ये राणा की पेशकश है। फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com