प्रकाश राज का तंज, कहा-अब देश की सरकार को करना पड़ रहा है बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन

जुबिली न्यूज डेस्क

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता प्रकाश राज ने बॉलीवुड पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पहले बॉलीवुड की फिल्मों का प्रमोशन कपिल शर्मा कॉमेडी शो में होता था और अब भाजपा सर्कस शो में हो रहा है।

 

प्रकाश राज ने यह बातें ट्विटर पर कही हैं। गुरुवार को किए गए अपने ट्वीट में उन्होंने यह बातें लिखी हैं। प्रकाश राज ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उनका यह तंज अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर है।

दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिल चुके हैं। सीएम योगी और उनके मंत्री व ब्यूरोक्रेट्स ने तो यह फिल्म भी देखी थी। उसके बाद इस फिल्म की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी।

उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड सरकार ने भी यह फिल्म टैक्स फ्री कर दिया है।

अभिनेता प्रकाश राज ने इस ट्वीट से पहले भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है-साउथ फिल्मों ने अपने दमदार कांटेंट और लाजवाब स्टोरी के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को इतना बड़ा झटका दिया है की बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन अब देश की सरकार को करना पड़ रहा है। फिर भी कोई टिकट नही खरीद रहा है।

यह भी पढ़ें :  ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की चमक से दमक रहा है लखनऊ

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव: चंपावत में पहली बार कांग्रेस की जमानत जब्त

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड में भी टैक्स फ्री हुई सम्राट पृथ्वीराज फिल्म

पिछले कुछ महीनों से टॉलीवुड और बॉलीवुड में कोल्ड वार चल रहा है। साउथ फिल्मों के हिट होने बाद से बॉलीवुड की फिल्मों की स्टोरी पर सवाल उठने लगा है। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ-2 की सफलता से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। इन फिल्मों के हिट होने के बाद से बॉलीवुड की फिल्मों की स्टोरी और कंटेंट पर बहस छिड़ गई है।

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव: चंपावत में पहली बार कांग्रेस की जमानत जब्त

यह भी पढ़ें :  धामी को मिले 94 फीसदी वोट, उनके सामने कोई टिक ही नहीं पाया

यह भी पढ़ें :   नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल को ईडी का नया समन 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com