Friday - 19 August 2022 - 2:35 PM

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की चमक से दमक रहा है लखनऊ

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की चमक लखनऊ के हर हिस्से पर नज़र आ रही है. एयरपोर्ट से लेकर गोमतीनगर तक हर जगह सुरक्षा चाक चौबंद है. मेहमान की शक्ल में आये उद्योगपतियों की राह में लखनऊ पलक पांवड़े बिछाए हुए है.

लखनऊ हवाई अड्डे का प्रबंधन उद्योगपतियों के चार्टर्ड विमानों की लैंडिंग और उनकी पार्किंग के इंतजाम में लगा है तो ग्राउंड ब्रेकिंग स्रेरेमनी में जा रहे वाहनों की विंड स्क्रीन पर लगे पार्किंग स्टीकर के कलर के हिसाब से रास्ते तय किये गए हैं.

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकाप्टर के ज़रिये लामार्टीनियर ग्राउंड पहुँच गए. यहाँ से सड़क मार्ग के ज़रिये उन्हें इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान ले जाया गया.

इस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की.

इस आयोजन में जो सबसे बड़ी बात है वह नज़र आने वाला उत्साह है. जहाँ एक तरफ प्रधानमन्त्री, रक्षामंत्री और मुख्यमंत्री के चेहरों पर मुस्कान की चमक देखने को मिल रही है ठीक वही चमक उन उद्योगपतियों के चेहरों पर भी नजर आ रही है जो अपना हज़ारों करोड़ रुपये उत्तर प्रदेश में इन्वेस्ट करने जा रहे हैं.

इस आयोजन में अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी, आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला, आईटीसी लिमिटेड के चेयरमैन संजीव पुरी, जिंदल ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल, हीरानन्दानी ग्रुप के एमडी निरंजन हीरानन्दानी और लुलु ग्रुप के यूसुफ अली को खासतौर पर आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें : ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी भी बनी अपने ख़ास लोगों को फायदा पहुंचाने का ज़रिया

यह भी पढ़ें : यूपी में तरक्की का नया इतिहास लिखेगी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी

यह भी पढ़ें : इस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी से यूपी को क्या देने जा रहे हैं सीएम योगी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वक्त के गाल पर हमेशा के लिए रुका एक आंसू है ताजमहल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com