Friday - 23 October 2020 - 1:44 AM

कांग्रेस के वचन पत्र से राहुल गांधी, दिग्‍विजय सिंह की फोटो गायब

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मध्यप्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव के बीच में राजय की कांग्रेस इकाई में राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह की तस्वीरें गायब हैं। इस बात को लेकर पार्टी के ‘वचन पत्र’ को विवाद सामने आया है। वचन पत्र में इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और कमलनाथ की तस्‍वीरें तो दिख रहीं हैं, लेकिन राहुल गांधी व एमपी के सीनियर नेता दिग्‍विजय सिंह की फोटो नहीं हैं।

यह मामला जैसे ही तूल पकड़ा कि कांग्रेस की तरफ से सफाई भी दी गई। कांग्रेस नेता मयंक अग्रवाल ने कहा है कि हमने राहुल गांधी के नाम पर मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीता और दिग्विजय सिंह के पास राज्य में अनुयायियों की फौज है, इसलिए उनकी तस्वीरें जरूर होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव : महागठबंधन के सभी 243 उम्मीदवारों की सूची जारी

बात दें कि, पार्टी के 2018 के विधानसभा चुनाव घोषणापत्र में, राहुल गांधी की एक तस्वीर सामने पृष्ठ पर थी, लेकिन इस बार उनकी तस्वीर को पूर्व सीएम कमलनाथ, सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी ने बदल दिया है।

बीजेपी की सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह दोनों को रणनीतिक रूप से घोषणापत्र से बाहर रखा गया, क्योंकि वे चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाएंगे। कांग्रेस को पता है कि राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह मोर्चे में आने के लिए केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेंगे। उपचुनाव खत्म होते ही दोनों नेता मोर्चे पर वापस होंगे। कांग्रेस बस जनता को भ्रमित कर रही है।

यह भी पढ़ें : Google ने अब Sara Tendulkar को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

यह भी पढ़ें : कैसे यूपी में आयी कोरोना मामलों में इतनी भारी गिरावट

यह भी पढ़ें : CM शिवराज सिंह चौहान ने किया 107 नल-जल योजनाओं का वर्चुअल शिलान्यास

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com