Thursday - 29 October 2020 - 6:37 PM

Google ने अब Sara Tendulkar को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। सर्च इंजन गूगल ने एक और गड़बड़ी की जब क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर सारा तेंडुलकर का नाम दिखाया जा रहा है।

गूगल की एक और गड़बड़ी सामने आई जब युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर का नाम आ रहा है। पिछले दिनों गूगल ने गड़बड़ी की थी जब अफगानी स्पिनर राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम शो हो रहा था।

ये भी पढ़े:बिहार चुनाव : महागठबंधन के सभी 243 उम्मीदवारों की सूची जारी

ये भी पढ़े: कैसे यूपी में आयी कोरोना मामलों में इतनी भारी गिरावट

21 साल के शुभमन गिल आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से उनके और सारा तेंडुलकर के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

ये भी पढ़े:CM शिवराज सिंह चौहान ने किया 107 नल-जल योजनाओं का वर्चुअल शिलान्यास

ये भी पढ़े:बिहार चुनाव में एक और स्टार चेहरे की एंट्री ने बढ़ाई नीतीश की धड़कन

शुभमन गिल और सारा तेंडुलकर ने इंस्टाग्राम पर समान कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया था, इससे उनके रिलेशनशिप की खबरों को बल मिला था। शुभमन को सारा के बॉयफ्रेंड के रूप में देखा जा रहा है और हार्दिक पांड्या ने इस बात को लेकर शुभमन की खिंचाई भी की थी।

सारा तेंडुलकर ने शुभमन गिल को नई कार खरीदने की बधाई दी काले दिल वाली इमोजी के साथ दी थी। शुभमन गिल ने भी दिल वाली इमोजी लगाते हुए सारा का शुक्रिया अदा किया था। हार्दिक पांड्या ने इस पर शुभमन गिल के मजे लेते हुए सारा की तरफ से शुक्रिया अदा किया था।

इन खबरों की वजह से शुभमन गिल की पत्नी के रूप में सारा तेंडुलकर का नाम दिखाया जा रहा है। सारा ने पिछले दिनों (12 अक्टूबर 2020) को अपना 23वां जन्मदिन मनाया। वे आमतौर पर लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं और अपनी नानी के NGO अपनालय के लिए काम करती हैं।

ये भी पढ़े:  अधिकारियों और पुलिस के सामने हुआ जबरदस्त बवाल चली गयी एक की जान

ये भी पढ़े: CORONA IMPACT : इस सिंगर को बेचनी पड़ सकती है अपनी बाइक

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com