Thursday - 6 May 2021 - 5:54 PM

OH NO ! इस बड़े स्टार को कोरोना ने निगला

जुबिली स्पेशल डेस्क

देश कोरोना की दूसरी लहर देखने को मिल रही है। आलम तो ये है कि कोरोना पहले से ज्यादा खतरनाक होता नज़र आ रहा है।

सरकार कोरोना को काबू करने की बात कह रही है लेकिन फ़िलहाल ऐसा होता नज़र नहीं आ रहा है। हाल के दिनों कोरोना की जद में कई बड़े सितारे आये हैं।

हालांकि कुछ स्टार ने कोरोना को हारने में कामयाबी हासिल की है लेकिन मशहूर टीवी सीरियल महाभारत(Mahabharat) में इंद्रदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल(Satish Kaul) कोरोना के आगे हार मन गए और 10 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है।

बताया जा रहा है सतीश कौल(Satish Kaul) कोरोना के चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उनकी जिंदगी ख़त्म हो गई। उनके निधन की खबर से बॉलिवुड में शोक की लहर है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने करीब 300 फिल्मों में काम किया था जिनमें हिंदी और पंजाबी फिल्में शामिल थी।

 

ये भी पढ़े :  प्रशांत किशोर के वायरल ऑडियो चैट में क्या है?

ये भी पढ़े :नॉर्वे के PM पर क्यों लगा 1.75 लाख रुपये का जुर्माना

‘महाभारत’, ‘सर्कस’ और ‘विक्रम बेताल’ जैसे लोकप्रिय टीवी शोज़ में काम करने के बावजूद आज 74 वर्षीय सतीश कौल की जिंदगी बीमारी और फकीरी में गुजर रही थी।

पिछले साल लुधियाना में एक छोटे से मकान में रहने वाले सतीश कौल ने इंटरव्यू में बताया था कि हर महीने किराये के महज 7500 रुपये देने और अपनी दवाइयों के खर्चे के लिए भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़े : भारत में आज पैदा हुए बच्चे कितने साल जिंदा रहेंगे?

ये भी पढ़े : म्यांमार के सांसद भी भागकर आए भारत

ये भी पढ़े : वैक्सीन की किल्लत के बीच कैसे पूरा होगा ‘उत्सव’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com