Thursday - 21 October 2021 - 12:25 AM

डीएम और ईवीएम दोनों से सावधान रहने की ज़रूरत

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर आयोजित अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी की सरकार बनने पर गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा का भव्य मंदिर बनाया जाएगा. विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी भी बहाल की जायेगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी एक ऐसा ट्रेनिंग इंस्टीटयूट है जहाँ झूठ बोलना सिखाया जाता है. यह पार्टी झूठ ही बोलती है और झूठ ही फैलाती है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ एक दिन की बारिश ने सरकार के झूठ का पर्दाफ़ाश कर दिया. बारिश से जानमाल का काफी नुक्सान हुआ. सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया. समाज के हर वर्ग का अपमान करने वाली यह सरकार अब जाने वाली है.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने भगवान कृष्ण के सुदर्शन चक्र और हनुमान जी की गदा को बनाने वाले विश्वकर्मा समाज का सम्मान किया था. हमारी सरकार ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उस छुट्टी को खत्म कर दिया. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने नाम बदलने के अलावा कोई काम नहीं किया.

उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से लोगों की जानें चली गईं, अस्पतालों में आक्सीजन नहीं थी. सरकार ने ऐसे समय में लॉकडाउन किया कि उसका फायदा नहीं मिला. माँ गंगा में लाशें बह गईं. कोरोना काल में कुछ काम आया तो समाजवादी एम्बुलेंस ही काम आई.

अखिलेश यादव ने लोगों को सावधान किया. कहा कि हमें डीएम और ईवीएम दोनों से सावधान रहना होगा. बिहार में बेईमानी हुई है. बंगाल में बेईमानी बंगाल की जनता ने नहीं चलने दी. यूपी में भी नहीं चलने देना है. सोशल मीडिया के ई-रावण से हमें सावधान रहना होगा.

यह भी पढ़ें : इस बिजनेसमैन के गाँव वाले मकान में खड़े हैं हेलीकाप्टर और हवाई जहाज़

यह भी पढ़ें : उससे फोन पर कहा गया अपने आश्रित का नाम बताओ मुआवज़े का चेक बनना है

यह भी पढ़ें : जीएसटी काउंसिल की सहमति बनी तो 75 रुपये में हो जाएगा पेट्रोल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पहली बार देखी ट्रोल होती सरकार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com